image

बीच मंच से पीएम मोदी ने महिला को दिया चुनाव लड़ने का ऑफर, पढ़ें क्या मिला जवाब

पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी गए हैं। पीएम विकासशील भारत संकल्प यात्रा में शामिल होने वाले लोगों से भी मिले। सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिलाओं से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने एक महिला की खूब तारीफ की। महिला कार्यक्रम में भाषण दे रही थी तभी पीएम ने कहा कि आप तो बहुत अच्छा भाषण देती है क्या आपने कभी चुनाव लड़ने का नहीं सोचा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी गए हैं। पीएम ने वाराणसी के उमराहा में नवनिर्मित स्वर्वेद महामंदिर का लोकार्पण किया। इसी के साथ पीएम विकासशील भारत संकल्प यात्रा के तहत खेल प्रतियोगिता में भी शामिल हुए। पीएम मोदी ने इसी के तहत गांव की महिलाओं से भी बातचीत की। 

महिला को दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिलाओं से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने एक महिला की खूब तारीफ की। दरअसल, चंदादेवी नाम की महिला कार्यक्रम में भाषण दे रही थी, तभी पीएम ने कहा कि आप तो बहुत अच्छा भाषण देती है, क्या आपने कभी चुनाव लड़ने का नहीं सोचा। 

इसी के साथ पीएम ने उन्हें चुनाव लड़ने का भी ऑफर दिया, जिसपर महिला ने कहा कि हम चुनाव का नहीं सोच रहे और ये सब हम आपसे ही सीखें हैं। महिला ने कहा कि हम आपके सामने खड़े हैं और आपके सामने बोल रहे हैं, वही गर्व की बात है।

#WATCH | Prime Minister Narendra Modi participates in Viksit Bharat Sankalp Yatra in Sewapuri, a rural area of his parliamentary constituency Varanasi, in Uttar Pradesh pic.twitter.com/NYVH2vNKGK

— ANI (@ANI) December 18, 2023

लखपति महिला कार्यक्रम से जुड़ी है महिला

समारोह को संबोधित करने वाली महिला लखपति महिला कार्यक्रम से जुड़ी हुई है। दरअसल, इस कार्यक्रम के तहत राज्य की योगी सरकार प्रत्येक प्रतिभागी महिला को तीन सालों में लखपति बनाने का प्रयास करती है। 

#WATCH | Prime Minister Narendra Modi participates in Viksit Bharat Sankalp Yatra in Sewapuri, a rural area of his parliamentary constituency Varanasi, in Uttar Pradesh pic.twitter.com/gjI2VYpC3m— ANI (@ANI) December 18, 2023

पीएम मोदी ने इसी के साथ अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के ग्रामीण क्षेत्र सेवापुरी में विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया और बच्चों को सम्मानित भी किया।

Post Views : 150

यह भी पढ़ें

Breaking News!!