image

पिता की बाइक उठाकर प्रेमिका से मिलने मैनपुरी पहुंची सहेली, थाने में बोलीं-दोनों शादी करके रहेंगी साथ

प्रेम का रंग किशोरी पर ऐसा चढ़ा कि वो कन्नौज से पिता की बाइक चलाकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गई। सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन है ये सच।

प्रेम का रंग किशोरी पर ऐसा चढ़ा कि वो कन्नौज से पिता की बाइक चलाकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गई। सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन है ये सच। समलैंगिक प्रेम कहानी में किशोरी अपनी सहेली से ही शादी की जिद पर अड़ी हुई है। मैनपुरी पुलिस दोनों को थाने ले आई। उधर कन्नौज में किशोरी के पिता ने मैनपुरी की युवती और उसके भतीजे के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

इस समलैंगिक प्रेम कहानी की पटकथा डेढ़ पूर्व कन्नौज के गांव में लगे मेले में तैयार हुई। मैनपुरी की युवती परिजनों के साथ मेला देखने गई थी। जहां गांव की ही किशोरी से उसकी पहली मुलाकात हुई। वहां शुरू हुई बातचीत धीरे-धीरे दोस्ती में बदली और जाने कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला। मोबाइल पर घंटों बातें होने लगी। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खानी शुरू कर दीं। परिजनों को पता चला तो उन्होंने दोनों के प्यार पर पहरा लगा दिया। लेकिन ये पहरा कन्नौज की किशोरी को रास नहीं आया औऱ वह दुनिया बसाने मैनपुरी के घर से भाग निकली। अपने पिता की सीडी डीलक्स बाइक लेकर मैनपुरी प्रेमिका के घर पहुंच गई। 

सूचना पर पुलिस दोनों को थाने ले आई

रविवार की सुबह कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह को सूचना मिली कि शहर के मोहल्ला छपट्टी में एक समलैंगिक जोड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है। सूचना पर पुलिस पहुंची तो दोनों को थाने ले आई। पूछताछ में दोनों ने डेढ़ वर्ष पूर्व मेले से शुरू हुई अब तक की कहानी सुना दी। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था और किसी भी कीमत पर अलग होने के लिए तैयार नहीं थे। दोनों एक-दूसरे के साथ शादी करके साथ रहने पर अड़ीं थीं। चूंकि मैनपुरी की युवती पर कन्नौज की किशोरी को अगवा करने का मुकदमा कन्नौज के तालग्राम थाने में दर्ज है सूचना पाकर वहां की पुलिस, मैनपुरी आ गई और दोनों को ले गई। खबर देने के बाद भी कन्नौज की किशोरी के परिजन कोतवाली नहीं पहुंचे।

कन्नौज की किशोरी के पिता पर गंभीर आरोप

कोतवाली में कन्नौज की किशोरी ने अपने पिता पर शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप भी लगाए। कहा कि पिता ने तीन शादियां की और तीनों को ही मार डाला। उसने बताया कि वह इंटर कर रही है। वह पिता के साथ किसी कीमत पर नहीं जाएगी। पिता उससे हैवनियत भरा व्यवहार करते हैं।

पिता की तहरीर पर कन्नौज में मुकदमा दर्ज

इस प्रकरण में चौंकाने वाली बात भी सामने आई है। कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र के ग्राम निवासी सरनाम पाल ने मुकदमा कराया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री घर से कोचिंग के लिए गई थी। 13 जुलाई को अपराह्न करीब 11 बजे मैनपुरी के ग्राम धारऊ निवासी शीतल अपने भतीजे सूरज के साथ तालग्राम आई और उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर ले गई। पुत्री अपने साथ एक सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी व 50 हजार की नकदी भी साथ ले गई है। पुलिस ने इस तहरीर पर आरोपी बुआ-भतीजे के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Post Views : 362

यह भी पढ़ें

Breaking News!!