image

दिल्ली के सरकारी स्कूल में टीचर ने की खुदकुशी, 3 पेज के सुसाइड नोट में बताया क्यों उठाया ऐसा कदम

दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के अंदर टीचर द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के अंदर टीचर द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मृतक टीचर के बैग से तीन पन्नों का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली के पुरानी सीमापुरी में गुरुवार को एक सरकारी स्कूल टीचर द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई। अधिकारियों के अनुसार, सीमापुरी थाने में पुरानी सीमापुरी में बारात घर के पास  बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक सरकारी टीचर द्वारा आत्महत्या के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पीसीआर कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की।

पुलिस ने कहा कि जांच करने पर मृतक की पहचान आशुतोष निवासी शालीमार गार्डन, एक्सटेंशन-1 गाजियाबाद के रूप में हुई। वह स्कूल में टीचर था। कमरे में मिले एक बैग से तीन पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है, "वह (मृतक) वित्तीय समस्याओं के कारण आत्महत्या कर रहा है और उसकी आत्महत्या के संबंध में किसी को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।"

पुलिस के अनुसार, जिला क्राइम टीम शादरा द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। मृतक के शव को जीटीबी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत प्रक्रिया किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है। 

Post Views : 115

यह भी पढ़ें

Breaking News!!