image

श्रीनगर में गुलदार के हमले में 5 महिलाएं घायल, दहशत के चलते स्कूल बंद

उत्तराखंड के श्रीनगर क्षेत्र में गुरुवार को गुलदार ने पांच महिलाओं को घायल कर दिया। विकासखंड कीर्तिनगर के अंतर्गत ग्राम सभा नैथाणा में घास लेने गई तीन महिलाओं पर गुलदार ने हमला बोल दिया।

उत्तराखंड के श्रीनगर क्षेत्र में इन दिनों गुलदार के हमलों के कारण भयंकर दहशत फैली हुई है। गुरुवार को श्रीनगर क्षेत्र में गुलदार ने पांच महिलाओं को घायल कर दिया। विकास खंड कीर्तिनगर के अंतर्गत ग्राम सभा नैथाणा में घास लेने गई तीन महिलाओं पर गुलदार ने हमला बोल दिया। घायल महिलाओं को बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्रामसभा नैथाणा के पास मल्या नैथाणा में घास लेने गईं मेघना (27), सुमित्रा (30) और सम्पता देवी (70) पर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गुलदार ने हमला बोल दिया। पास में ही गश्त कर रहे वन कर्मियों ने महिलाओं को किसी तरह से बचाया।

ग्राम प्रधान नैथाणा आशा देवी भट्ट ने बताया कि महिलाओं के हाथ और पांव में गुलदार के पंजों के निशान मिले हैं। वहीं,दूसरी ओर कीर्तिनगर रामपुर के पास पैण्डुला गांव में शाम छह बजे गोशाला जा रही कुसुमलता को भी गुलदार ने घायल कर दिया। ग्राम प्रधान पैण्डुला सरोजनी देवी ने बताया कि महिला को बेस अस्पताल ले गए हैं।

माई पर हमला : कीर्तिनगर के डांग कडाकोट ढुंढेश्वर महादेव मंदिर की माई बसंत गिरी को भी गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। घायल माई को क्षेपं सदस्य डांग कडकोट बिरेंद्र रावत ने अपने वाहन से बेस अस्पताल श्रीकोट पहुंचाया।

खंड शिक्षा अधिकारी दमयंती रावत ने बताया कि गुलदार की दहशत को देखते हुए शुक्रवार को कीर्तिनगर विकासखंड के अंतर्गत राइंका, माध्यमिक, प्राथमिक एवं आशासकीय और निजी विद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है।

Post Views : 111

यह भी पढ़ें

Breaking News!!