image

कम पढ़े लिखे से शादी करने पर भड़का पिता, बेटी और दामाद का कत्ल कर किया सरेंडर

नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के बजाय पिता ने अपनी बेटी और दामाद का कत्ल कर दिया। इसके बाद पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर किया। क्यों किया उसने ऐसा और कैसे दिया वारदात को अंजाम जानिए...

एक नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के बजाय पिता ने अपनी बेटी और दामाद को खौफनाक मौत दे दी। इसके बाद उसने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना जुर्म कबूला और सरेंडर किया। उसकी बातें सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए। बताया जा रहा है दामाद के कम पढ़ा-लिखा होने से वह नाराज था। इसके अलावा और भी कुछ कारण थे, जो उसने पुलिस को बताए, जानिए...

यह सनसनीखेड घटना तमिलनाडु के एक शहर तूतीकोरिन से बताई जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जोड़े के विवाह के बाद, महिला के परिवार ने एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद जोड़े ने मदुरै में पुलिस के सामने पेश होकर दावा किया कि वे "दोनों वयस्क हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है"।

तूतीकोरिन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बालाजी सरवनन ने बताया, "दंपति ने पुलिस स्टेशन से बाकायदा वीडियो कॉल पर महिला के माता-पिता से भी बात की लेकिन, महिला के पिता को यह बात नागवार गुजरी और वह मन में योजना बनाने लगा। गांव के बुजुर्गों ने भी काफी समझाया और कहा था उन्हें परेशान न करें।"

पुलिस अधिकारी के अनुसार, दंपति की उनके किराए के घर में हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला के पिता ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना जुर्म कूबल किया और आत्मसमर्पण कर दिया। युगल एक ही अनुसूचित जाति के थे। महिला कॉलेज की छात्रा है और उसके पति ने स्कूल के बाद पढ़ाई नहीं की और यही महिला के परिवार के लिए एक बड़ा मुद्दा था।"

Post Views : 431

यह भी पढ़ें

Breaking News!!