image

बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, भाई ने चाकू मारकर कर दी हत्या

हरदोई में भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा लिया. इसके बाद भाई ने चाकू मारकर बहन की हत्या कर दी. फिर शव को झाड़ियों में फेंक दिया और जलाने की कोशिश की. परिजनों के शिकायत पर आरोपी भाई के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया.

उत्तर प्रदेश के हरदोई में सिरफिरे भाई ने अपनी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी. फिर शव को घर से कुछ दूरी पर झाड़ियों में फेंक दिया और जलाने की कोशिश की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  मृतक के परिजनों से पूछताछ और आरोपी के पत्नी के शिकायत पर आरोपी भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र के रायसन गांव का है. लखनऊ-हरदोई रोड पर एक रेस्टोरेंट के पीछे झाड़ियों में एक युवती का शव पड़ा मिला. लड़की के गले पर चाकू मारा गया और शव को जलाने की भी कोशिश की गई. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू की. मृतक की पहचान 22 साल के साहिबा के रूप में उसके ही भाई साजिद ने की. 

आरोपी ईंट भट्ठे पर करता है मजदूरी 

साजिद अपनी पत्नी जन्नतुन और दो बच्चों के साथ बीकेबी ईंट भट्ठे पर रहता है और मजदूरी करता है. साजिद ने भट्टे पर काम करने वाले युवक जमील (प्रेमी) पर अपनी बहन के साथ दुष्कर्म करने और हत्या कर शव फेंकने का भी आरोप लगाया. इतना ही नहीं साजिद मौके पर ही रो पड़ा और अपने आरोपों पर कायम रहा. इसके बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की. 

बहन को जमील के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा

वहीं, मृतक की भाभी जन्नतुन ने पुलिस को बताया कि उसका पति अपनी बहन के आचरण से नाराज था. उसने बहन को जमील के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया. पुलिस ने मृतक की भाभी से शिकायत लेकर आरोपी भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले में एएसपी ने कही ये बात

एएसपी नृपेंद्र ने बताया कि थाना कछौना अंतर्गत एक युवती की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. उसकी उम्र करीब 20 से 25 वर्ष है. पुलिस की अब तक की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि साजिद, जो मृतक लड़की का सगा भाई है वह अपनी बहन के चाल-चलन पर शक करता था. इसी क्रम में उसने अपनी बहन पर चाकू से हमला कर मार दिया और शव को झाड़ियों में छिपा दिया. परिजनों की शिकायत पर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Post Views : 157

यह भी पढ़ें

Breaking News!!