image

पति की पिटाई से तंग आकर 19 साल की युवती ने पिया जहर, तड़प-तड़पकर हुई मौत

कोटा में एक शादीशुदा युवती ने जहर पीकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवती का पति शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता था. जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. बताया जा रहा है कि मृतक की एक डेढ़ साल की बच्ची भी है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान के कोटा में एक शादीशुदा युवती ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में पति उसके साथ मारपीट करता था. जिससे तंग आकर उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने बताया कि युवती मिथिलेश बाई (19) देवली माझी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की रहने वाली थी. उसकी शादी 4 साल पहले जुगराज नाम के युवक से हुई थी जो बागड़ी निवासी गांव खोजना अंता जिले के रहने वाला है. उनकी एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची भी है. दोनों पति-पत्नी दादाबाड़ी में रहकर चौकीदारी का काम करते थे.

पति की पिटाई से तंग आकर पत्नी ने पीया जहर 

पति जुगराज शराब पीने का आदी था. जिसके बाद पत्नी से आए दिन मारपीट करता था. मृतका के मायके वालों को जब मारपीट का पता चला तो उन्होंने दमाद और बेटी को समझाया. लेकिन पति जुगराज ने शराब की नहीं छोड़ी और घर पहुंचते पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था. रोज-रोज की पिटाई से तंग आकर मिथिलेश बाई ने घर में रखे अज्ञात जहर को पी लिया. इससे उसकी तबियत बिगड़ गई और उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. 

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस 

मृतका के मौसेरे भाई ने बताया कि मृतक मिथिलेश बाई की मौत के बाद पति जुगराज फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Post Views : 130

यह भी पढ़ें

Breaking News!!