image

गोरखपुर में सांसद व भाजपा प्रत्याशी रविकिशन के नामांकन के बाद चुनावी जनसभा में गरजे मुख्यमंत्री’

पूरे देश में गूंज रहा एक ही स्वर, फिर एक बार-मोदी सरकार

गोरखपुर। तीसरे चरण के मतदान तक हताश हो चुके विपक्ष के नेता अब भगवान  श्री राम पर टिप्पणी करने लगे हैं। कोई कहता है कि राम मंदिर बेकार है तो कोई कहता है कि राम मंदिर से जनता को क्या लाभ है।
आतंकियों की पैरवी करने वालों को राम मंदिर बुरा ही लगेगा।

रामराज का मतलब सबका सम्मान, सबकी सुरक्षा और सबका विकास’
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि रामराज का मतलब सबका सम्मान, सबकी सुरक्षा, सबका विकास और गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर तबके को बिना भेदभाव प्राप्त होना है। और, आज यह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में साकार होता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाले आज के नए भारत में सम्मान, सुरक्षा, विकास, गरीब कल्याण के साथ आस्था का सम्मान भी है। आज के भारत में बेटी के जन्म से लेकर विवाह तक की योजना है, नौजवानों के लिए नौकरी व रोजगार है, किसानों के लिए योजनाएं हैं। हर घर नल, हर घर बिजली, हर घर रसोई गैस है।
आज देश में बिना चेहरा देखे 80 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है। जबकि कांग्रेस, सपा और बसपा के समय में चेहरा देखकर राशन दिया जाता था। आज 60 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये के निशुल्क इलाज वाली आयुष्मान योजना की सुविधा मिल रही है। बिना चेहरा देखे, पात्रता के आधार पर 50 करोड़ लोगों के जनधन एकाउंट खुल गए हैं जिससे अब योजनाओं का पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में जाता है। 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है जबकि पहले किसान आत्महत्या करने को मजबूर थे। 12 करोड़ घरों में शौचालय बन गए हैं। 10 करोड़ घरों में उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस के कनेक्शन हैं। चार करोड़ लोगों के मकान बन गए हैं, अकेले एक लाख मकान गोरखपुर में बने हैं।
यह विकसित और आत्मनिर्भर भारत बनाने का चुनाव’

Post Views : 51

यह भी पढ़ें

Breaking News!!