image

दो दोस्त 200 रुपये से बने करोड़पति, बोले- बेरोजगार बेटों को बिजनेस कराएंगे

अचानक किस्मत बदलने से दोनों दोस्त बेहद खुश हैं। अब इन पैसों से वह अपने बेरोजगार बेटों को बिजनेस कराएंगे। पंजाब के अबोहर में यह खबर बेहद चर्चा में है।

पंजाब के अबोहर में दो दोस्तों की किस्मत मिनटों में बदल गई। खुशी ऐसी है कि उन्होंने मिठाई बांटना शुरू कर दी। दरअसल, पंजाब स्टेट मासिक डियर लॉटरी का पहला डेढ़ करोड़ का इनाम इन दोस्तों का निकला है। 
 

दोनों दोस्तों ने मिलकर ये लॉटरी का टिकट घंटाघर के बाहर एक लॉटरी विक्रेता से रविवार को ही खरीदा था। वहीं रविवार रात को ड्रा निकाला गया और ये दोनों दोस्त डेढ़ करोड़ के विजेता बने।

जोगिंदर उर्फ कुकी व उसका दोस्त रमेश सिंह ने इनाम निकलने के बाद बताया कि वह पिछले लंबे समय से मिलकर ही लॉटरी टिकट खरीदा करते थे। इससे पहले कई बार छोटे इनाम तो निकले लेकिन पहली बार डेढ़ करोड़ का इनाम निकला है। उन्होंने बताया कि यह लॉटरी उन्होंने घंटाघर चौक पर स्थित ज्ञान लॉटरी सेंटर से खरीदी थी।

उन्होंने बताया कि 200 रुपये की दो लॉटरी टिकट खरीदे थे। इसमें एक टिकट (नंबर-525055) पर डेढ़ करोड़ का इनाम निकला। जोगिंदर उर्फ कुकी की कपड़े की छोटी दुकान है और वह पहले खुद भी लॉटरी टिकट बेचा करते थे जबकि दोस्त रमेश सिंह बिजली बोर्ड का सेवानिवृत्त मीटर रीडर हैं। उन्हें जैसे ही डेढ़ करोड़ के इनाम निकलने का पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने बताया कि वह इस पैसे से अपने बेरोजगार बेटों को रोजगार कराएंगे।

 

Post Views : 188

यह भी पढ़ें

Breaking News!!