image

फेसबुक फ्रेंड संग पार्टी करने होटल गई थी युवती, दोस्त ने नशे में टल्ली कर किया दुष्कर्म

दिल्ली निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती तीन साल पहले फेसबुक पर एक युवक से हुई थी। उसके बाद से दोनों काफी अच्छे दोस्त हो गए और मिलना-जुलना शुरू हो गया था।

दिल्ली की एक युवती ने अपने दोस्त पर गुरुग्राम के ओयो होटल में ले जाकर शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूलरूप से दिल्ली के कल्याण विहार निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती तीन साल पहले फेसबुक पर दिल्ली निवासी एक युवक से हुई थी। उसके बाद से दोनों काफी अच्छे दोस्त हो गए और मिलना-जुलना शुरू हो गया। उसने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ 29 मई को दोस्त के साथ सेक्टर-29 स्थित एक ओयो होटल में गई थी। वहां पर उसने दोस्त के साथ शराब पी। आरोप है कि शराब पिलाने के बाद दोस्त ने उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया।

जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

नाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का हुआ खुलासा

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक 17 वर्षीय किशोरी से कार मैकेनिक द्वारा कई महीनों तक दुष्कर्म किया गया। किशोरी के गर्भवती होने पर परिजनों को इसका पता चला। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर महिला थाना पूर्व में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मूलरूप से मध्य प्रदेश निवासी नाबालिग के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ गुरुग्राम में रहते हैं। उनकी चाय की दुकान है। उनकी दुकान पर एक कार मैकेनेक दिलशाद नामक युवक चाय पीने के लिए आता था। इस दौरान आरोपी ने बातों ही बातों में उनकी बेटी से दोस्ती कर ली। उसके बाद बीते काफी समय से वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब उनकी बेटी चार महीने की गर्भवती हो गई तो परिजनों को दुष्कर्म के बारे में पता चला। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी कार मैकेनिक है।

Post Views : 337

यह भी पढ़ें

Breaking News!!