image

रोहित वर्मा को बचपन में लड़कियों की तरह सजाकर अंकल करते थे रेप, खोले ऐक्टर बॉयफ्रेंड्स के राज

डिजाइनर रोहित वर्मा ने बताया कि कैसे पैसों के लिए वह प्रॉस्टिट्यूशन में गए। उन्होंने कई ऐक्टर्स के साथ रिलेशन की बात भी कही और बताया कि उनको धोखा देकर एक स्टार पार्किंग में लड़की के साथ सेक्स कर रहा थ

फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। इस शो के दौरान उन्होंने नैशनल टेलीविजन पर अपनी जिंदगी से जुड़े गहरे राज खोले थे। रोहित के रिश्ते बॉलीवुड के ऐक्टर्स के साथ रह चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रोहित अपनी जिंदगी से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर खुलकर बोले हैं। उन्होंने बताया कि कैसे बचपन में उनके करीबी ने उनका 3-4 साल तक यौन शोषण किया था। उन्होंने खुद पर लगे कास्टिंग काउच के आरोप पर बात की साथ ही बताया कि कैसे प्रॉस्टिट्यूशन के जरिये पैसे कमाकर उन्होंने डिजाइनिंग का सामान खरीदा था। 

बोले- हर कोई बाई सेक्शुअल

रोहित वर्मा बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर हैं। वह बिग बॉस 3 का हिस्सा रह चुके हैं। सिद्धार्थ कनन ने अपने शो पर रोहित से पूछा कि वह मेल ऐक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। क्या वे लोग खुलकर बोलते हैं कि वे गे हैं या बाई सेक्शुअल हैं। इस पर रोहित ने जवाब दिया, मैं मानता हूं कि हर कोई बाई सेक्शुअल है। कोई स्ट्रेट नहीं है। कुछ लोग इस बारे में खुलकर बोलते हैं, कुछ खुलकर नहीं बोलते। मैं रिलेशनशिप्स में रहा हूं, मैं इससे इनकार नहीं करूंगा। कुछ लोग छिपकर करते हैं। मैंने खुलकर बोलने की बड़ी कीमत चुकाई है। 

प्यार में धोए ऐक्टर के अंडरवेअर्स

रोहित ने बताया कि कई बड़े स्टार्स के साथ उनके महीने रिलेशनशिप्स रहे हैं। वे लिवइन में रहे हैं। रोहित ने एक किस्सा बताया कि वह एक ऐक्टर के साथ रिलेशन में थे। दोनों साथ रहते थे। उन्हें अचानक से ज्यादा काम मिलने लगा तो वह सामान पैक करके जाने लगे। रोहित ने पूछा कि कहां जा रहे हो तो कई बहाने बता दिए। इस पर रोहित बोले, क्या तुम्हारे अंदर इमोशंस नहीं हैं, मैंने तुम्हारे अंडरवेअर्स तक धोए हैं। उस इंसान ने जवाब दिया कि तुमने मेरे अंडरवेअर धोए हैं इसमें क्या बड़ी बात है, मैंने भी तो तुम्हें बेड में अच्छा वक्त दिया है।

पार्किंग में लड़की के साथ देखा

रोहित ने बताया कि एक बार वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए करवाचौथ का व्रत थे। वह नहीं आए तो देखने के लिए वह डिस्को पहुंच गए। कार पार्किंग में देखा तो वह एक लड़की के साथ कार में सेक्स कर रहे थे। रोहित चुपचाप घर आ गए। ऐक्टर सुबह चार बजे के आसपास वापस आया, जब उससे इस बारे में पूछा तो बोला कि शूट में बिजी था। 

कास्टिंग काउच का बताया किस्सा

रोहित ने अपने ऊपर लगे कास्टिंग काउच के आरोप पर भी बात की। रोहित बोले कि वह मेरे दोस्त थे। उसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा था तो मुझे वह बहुत अच्छा लगता था। वह मेरे घर कई बार आ चुका था। मैंने उसको खाना खिलाया था। रोहित बोले कि वह देश से बाहर थे तो मेरे पास चैनल से फोन आया कि साहिल चौधरी ने आप पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। बोले, मुझ पर ज्यादा आरोप नहीं लगाया बस ये कहा था कि रोहित वर्मा ने अपने घर बुलाया और इधर-उधर हाथ लगाया था। रोहित बोले, मेरी मां रोई तो मैंने साहिल चौधरी की चैट सोशल मीडिया पर डाल दी और डिफेमेशन का केस कर दिया। रोहित ने कहा कि यहां कोई जबरदस्ती नहीं करता। अगर मैं जबरदस्ती करूं तो क्या वह मुझे झापड़ नहीं मार सकता था।

बचपन में हुआ था रेप

रोहित ने अपने प्रॉस्टिट्यूशन रैकेट में इन्वॉल्व होने के बारे में भी बताया। रोहित ने बताया कि वह बहुत अच्छी फैमिली से थे। घरवाले पुराने विचारों के हैं। बताया कि बचपन में उनका रेप भी हुआ था। रोहित ने बताया कि उनके सगे अंकल ने उनका रेप किया, उस वक्त वह 8 साल के थे। रोहित बताते हैं, वह उन्हें साड़ी पहनाते थे, शरीर पर गरम मोम डालते थे और भी भयानक आपत्तिजनक हरकतें करते थे। यह सब 3-4 साल चला। वह डर की वजह से अपने पेरेंट्स को बता नहीं पाए। 

बताया प्रॉस्टिट्यूशन का किस्सा

रोहित ने बताया कि जब वह मुंबई आए तो उन्हें पैसे की जरूरत थी। ताज के पास वह थोड़े लड़कियों जैसे कपड़े पहनकर घूमते थे। एक-दो बार उन्हें लोग ले गए। इससे रोहित को जो पैसे मिले उससे उन्होंने डिजाइनिंग का सामान खरीदा था। रोहित ने बताया कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि वह ऐसा करना चाहते थे तो किया था, किसी ने फोर्स नहीं किया था।

Post Views : 326

यह भी पढ़ें

Breaking News!!