image

पड़ोस की लड़की पर रुपये लुटाता रहा युवक, प्रेमी ने वापस मांगे पैसे तो प्रेमिका ने दे दिया जहर

यूपी के बरेली जिले में अनबन के बाद युवक ने प्रेमिका से उस पर खर्च किए रुपये मांगे तो उसने अपने परिवार वालों के साथ जहर दे दिया। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अनबन के बाद युवक ने प्रेमिका से उस पर खर्च किए रुपये मांगे तो उसने अपने परिवार वालों के साथ जहर दे दिया। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमनगर के मोहल्ला सुर्खा बानखाना निवासी विकास मौर्य को उसके परिवार वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। विकास की मां ज्ञानवती ने बताया कि उनके बेटे का तीन साल से पड़ोस की युवती से प्रेमप्रसंग था। विकास जो भी कमाता था सारे रुपये उसी पर खर्च कर देता था। इस पर उन लोगों ने विकास को नोएडा में नौकरी करने भेज दिया।

 

मगर फोन पर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और फिर युवती के किसी अन्य लड़के से प्रेम संबंध हो गए। इस पर उन लोगों को सूचना दिए बिना ही गुरुवार को विकास बरेली आ गया।आरोप है कि विकास ने युवती से अब तक उस पर खर्च किए रुपये मांगे तो उसने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे जहर दे दिया। परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रेमनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Post Views : 346

यह भी पढ़ें

Breaking News!!