image

दिवाली पर हिसाब-किताब करने आ रहे हैं चित्रगुप्त, अजय देवगन ने बताया कब आएगा ट्रेलर

Thank God Release Date अजय देवगन की इस साल सिनेमाघरों में यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले रनवे 34 के जरिए अजय पर्दे पर आ चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक पायलट का किरदार निभाया था। थैंक गॉड में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत भी हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है और इससे जानने के बाद आप कहेंगे थैंक गॉड। अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत अपनी फिल्म थैंक गॉड के साथ दिवाली के त्योहार की रौनक बढ़ा आ रहे हैं। अजय ने गुरुवार को फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ रिलीज डेट का एलान किया। साथ ही बताया कि फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को आएगा। 

थैंक गॉड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है, जिसे जाने-माने निर्देशक इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है। अजय, इंद्र कुमार के साथ कई कामयाब फिल्में दे चुके हैं। अजय ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें अजय देवगन के किरदार की झलक दिखायी गयी है। 

चित्रगुप्त का किरदार

अजय फिल्म में चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं, जो माइथोलॉजी के अनुसार, हर इंसान की जिंदगी का लेखाजोखा रखते हैं। अजय एक चमचमाते हुए सिंहासन पर बैठे हुए हैं, जिसके दोनों और सींग जैसी आकृति बनी है।अजय ने सूट-बूट पहना हुआ है और दाढ़ी के साथ चश्मा भी लगाया हुआ है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा- इस दिवाली आप और आपके परिवार के साथ गेम खेलने चित्रगुप्त आ रहे हैं। ट्रेलर कल आएगा। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है- इस दिवाली, होगा सभी कर्मों का हिसाब, जब जिंदगी के खेल में चित्रगुप्त से होगा एक आम आदमी का मुकाबला। अजय और सिद्धार्थ पहली बार फिल्म में साथ आ रहे हैं।

थैंक गॉड के दिवाली रिलीज की आधिकारिक घोषणा के बाद अब उन खबरों पर भी ब्रेक लग गया है, जिनमें दावा किया गया था कि फिल्म सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। 

अक्षय कुमार VS अजय देवगन?

फिल्म कारोबार के लिए दिवाली का त्योहार काफी अहम होता है और बिग बजट और स्टार कास्ट वाली फिल्में रिलीज की जाती हैं। इस साल दिवाली पर रिलीज की पुष्टि करने वाली थैंक गॉड पहली फिल्म है। अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु के भी दिवाली पर रिलीज की घोषणा हुई थी, मगर इसको लेकर अभी कोई ताजा अपडेट नहीं है। अगर राम सेतु दिवाली पर आती है तो अक्षय को अजय से टकराना होगा। 

अजय देवगन के लिए दिवाली है लकी

वैसे, दिवाली पर अजय की फिल्में पहले भी रिलीज होती रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर उन्हें जमकर कामयाबी भी मिली है। 2017 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी। 2016 में दिवाली पर आयी शिवाय भी ठीकठाक चली थी। 2012 में दिवाली पर रिलीज हुई सन ऑफ सरदार ने भी अच्छा कारोबार किया था।

 

Post Views : 351

यह भी पढ़ें

Breaking News!!