image

पश्चिम बंगाल से आये नामजियो ने सड़क पर पढ़ी नमाज, नहीं पता था योगी सरकार का नियम, कटा चालान, विश्व हिंदू परिषद ने नमाजियों को भेजा वापिस

शाहजहांपुर

लखनऊ। शाहजहांपुर में नेशनल हाइवे पर नमाज पढ़ने वाले लोगों पर पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है. पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल से राजस्थान जा रही बस में सवार कुछ लोगों ने शाहजहांपुर में सड़क पर नमाज पढ़ी थी. इन सभी का चालान काटकर वापस भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के रहने वाले थे और बस से राजस्थान के अजमेर जा रहे थे. बस जब शाहजहांपुर में नेशनल हाइवे 24 पर पहुंची, तो इन्होंने सड़क किनारे उतरकर नमाज पढ़ी. पुलिस का कहना है कि ये घटना रविवार रात की है। 

सड़क पर नमाज पढ़ने की खबर जैसे ही फैली, वैसे ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 17 नमाजियो..का चालान काटा. साथ ही बस का भी चालान काटा और फिर वापस भेज दिया. बताया जा रहा है कि हाइवे पर सड़क किनारे लोगों ने चादर बिछाकर नमाज पढ़नी शुरू कर दी उसी समय वहां से गुजर रहे विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इसका वीडियो बना लिया और हंगामा शुरू कर दिया. 

Post Views : 337

यह भी पढ़ें

Breaking News!!