image

बंबई हाईकोर्ट की नागपुर पीठ को बम से उड़ाने की धमकी, एक केस में अनुकूल फैसला सुनाने को कहा

हाईकोर्ट की नागपुर पीठ को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है। नागपुर पीठ को 11 अक्टूबर को पत्र मिला और इसमें कहा गया कि अगर दो न्यायाधीशों ने वरुद नगर परिषद द्वारा संपत्ति कर में बढ़ोतरी को चुनौती देने वाली प्रभाकर काले की याचिका पर प्रतिकूल फैसला सुनाया तो उन पर बम से हमला किया जाएगा।

 बंबई उच्च न्यायालय की नागपुर पीठ को आज एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में संपत्ति कर मामले में खिलाफ फैसला देने पर दो न्यायाधीशों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

दो न्यायाधीशों को धमकी

एक अधिकारी ने बताया कि नागपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। नागपुर पीठ को 11 अक्टूबर को पत्र मिला और इसमें कहा गया कि अगर दो न्यायाधीशों ने वरुद नगर परिषद द्वारा संपत्ति कर में बढ़ोतरी को चुनौती देने वाली प्रभाकर काले की याचिका पर प्रतिकूल फैसला सुनाया तो उन पर बम से हमला किया जाएगा। 

मामले के याचिकाकर्ता से हुई पूछताछ

अधिकारी ने कहा कि पत्र काले के नाम से भेजा गया था और अदालत प्रशासन ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि अमरावती ग्रामीण पुलिस ने याचिकाकर्ता से पूछताछ की, जिसने धमकी भरा पत्र लिखने में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया।

अधिकारी ने कहा कि काले के वकीलों ने भी उनके बयान की पुष्टि की और सुझाव दिया कि यह पत्र काले की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए भेजा गया हो सकता है।

सीसीटीवी कैमरों को जांच रही पुलिस

उन्होंने कहा कि पत्र के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच चल रही है और पुलिस महत्वपूर्ण सुराग के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है

Post Views : 183

यह भी पढ़ें

Breaking News!!