image

विराट कोहली की घड़ी देखकर पर फैंस ने पूछा- क्या कीमत है इसकी? दाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले बीसीसीआइ (BCCI) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पल्टेफॅार्म ट्विटर पर टीम इंडिया की एक ग्रुप फोटो साझा की है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म के जरिए साझा किया जिसपर खूब चर्चा हो रही है।

 टीम इंडिया गुरुवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है। ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पल्टेफॅार्म ट्विटर पर टीम इंडिया की एक ग्रुप फोटो साझा की है। इस फोटो में खिलाड़ियों के साथ-साथ हेड कोच और टीम मैनेजमेंट भी नजर आए।

बीसीसीआइ ने साझा किया ग्रुप फोटो

 

गौरतलब है कि एक फोटो विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म के जरिए साझा किया, जिसमें उनके साथ यजुवेंद्र चहल और हर्षल पटेल नजर आए। बता दें कि यह तीनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक समय आइपीएल में एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। यह तस्वीर एक खास वजह से चर्चा में है। तस्वीर साझा करते हुए विराट ने कैप्शन लिखा,'ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना। आने वाले दिन शानदार होंगे।' उन्होंने साथ ही चहल और हर्षल को भी टैग किया।

                                                  jagran

विराट की रोलेक्स घड़ी की हो रही है चर्चा

दरअसल इस तस्वीर में विराट कोहली की घड़ी साफतौर पर देखी जा सकती है। विराट कोहली के फैंस और कई लोगों की नजर उनकी घड़ी पर टिक चुकी है। कई लोगों ने इस घड़ी की कीमत जानने की इच्छा जताई है। जानकारी के अनुसार विराट ने जो घड़ी पहली है वो रोलेक्स ब्रांड की है। रोलेक्स की वेबसाइट के अनुसार यह डेटॅान (Dayton) मॅाडल है। इस मॅाडल की कीमत लगभग 28 लाख है। विराट ने जो मॉडल पहना है, वह गोल्डन प्लेटेड है।

                                           jagran

 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह. स्टैंडबॉय: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर.

 

Post Views : 412

यह भी पढ़ें

Breaking News!!