image

यहां फ्रेशर्स को मिल रही है नौकरी, सालाना 7.5 लाख रुपये तक होगी सैलरी

इंटर्नशिप करने के बाद ज्यादातर फ्रेशर्स एक अच्छी नौकरी की तलाश करते हैं, लेकिन फ्रेशर्स को अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। ज्यादातर कंपनियां अच्छे अनुभव

इंटर्नशिप करने के बाद ज्यादातर फ्रेशर्स एक अच्छी नौकरी की तलाश करते हैं, लेकिन  फ्रेशर्स को अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।  ज्यादातर कंपनियां अच्छे अनुभव वाले उम्मीदवारों को नियुक्त करती हैं। वहीं हम कुछ ऐसी नौकरियों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां विभिन्न पदों के लिए फ्रेशर्स को नौकरी के ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए विस्तार से जानते हैं।

MANAGER OPERATIONS AT SEPTANOVE TECHNOLOGIES PRIVATE LIMITED

जॉब लोकेशन गुड़गांव में है। यहां कर्मचारियों को ऑनलाइन पोर्टल का मैनेज,  वेंडर मैनेजमेंट पर काम करना और अन्य चीजों के अलावा अकाउंटिंग  की आवश्यकता होगी। चयनित होने वाले आवेदकों को 2 लाख रुपये से 2.4 लाख रुपये के बीच वार्षिक वेतन मिलेगा। इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 6 नवंबर है।

BUSINESS ANALYST AT MONSTER INDIA

उम्मीदवारों को मार्केटिंग स्ट्रे्टजी के डेवलपमेंट और funnel को काम पर रखने में कंपनी की सहायता करनी होगी। जॉब लोकेशन नोएडा में है। यहां के कर्मचारियों को सालाना 4 लाख रुपये तक का वेतन मिलेगा। इंटर्नशाला पोर्टल के माध्यम से आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 नवंबर है।

TECHNICAL WRITER - I AT BOOKMYSHOW

आर्किटेक्चर डायग्राम, एपीआई डॉक्यूमेंट, वीकली/मंथली ट्रैकर्स और इंजीनियरिंग रिपोर्ट को अपडेट करने पर काम करना नौकरी के लिए मुख्य जिम्मेदारियों का हिस्सा होगा। चयनित उम्मीदवारों को 3 लाख रुपये वार्षिक वेतन का भुगतान किया जाएगा। जॉब लोकेशन मुंबई में है। आवेदन 31 अक्टूबर से पहले इंटर्नशाला पर ऑनलाइन जमा किए जा सकते हैं।

INSIDE SALES SPECIALIST AT SKILL-LYNC

नए सेल्स के अवसरों की पहचान करने और inbound और outbound कॉलों को संभालने की जिम्मेदारी दी जाएगी। उम्मीदवारों को भुगतान किया जाने वाला वार्षिक वेतन 7.5 लाख रुपये तक है। चयनित उम्मीदवारों को इनमें से किसी भी स्थान- चेन्नई, दिल्ली, बैंगलोर और हैदराबाद से काम करने के लिए बुलाया जाएगा। इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 2 नवंबर है।

CUSTOMER RELATIONSHIP EXECUTIVE AT YOUNG ELEGANCE LIFE CARE

कस्टमर / कस्टमरों के साथ लाभदायक संबंध बनाना और बनाए रखना इस स्थिति के लिए एक बेसिक जिम्मेदारी होगी। चयनित उम्मीदवार राजकोट में कंपनी के कार्यालय से काम करेंगे। नौकरी 3 लाख रुपये तक के वार्षिक वेतन के साथ आती है। इंटर्नशाला के माध्यम से आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर है।

Post Views : 339

यह भी पढ़ें

Breaking News!!