image

उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर पहने फेफड़े, वीडियो देख लोगों का चकराया सिर

उर्फी जावेद ने इस बार कपड़ों के साथ रिस्की एक्सपेरिमेंट किया साथ में एक मैसेज भी दिया है। उर्फी टॉप के बजाय फेफड़े लगाए दिख रही हैं। उन्होंने स्मोकिंग से जुड़ा मैसेज दिया है।

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने लुक के लिए क्रिएटिव आइडियाज सोचती हैं। हर दिन एक नया गेटअप लोगों को हैरान करता है। अब अपने लेटेस्ट वीडियो (Latest Video) में उन्हें टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया है। उर्फी ने प्रॉपर टॉप के बजाय फेफड़े लगा रखे हैं। साथ में कैप्शन दिया है, स्मोकिंग करना हेल्थ के लिए नुकसान दायक होता है। हमेशा की तरह लोग उर्फी के गेटअप पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही उनका यह वीडियो भी वायरल हो रहा है।

टॉप की जगह दिखे फेफड़े

उर्फी जावेद कपड़ों के साथ अपने एक्सपेरिमेंट्स से लोगों को चौंकाती रहती हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में उर्फी ने लो वेस्ट पैंट्स पहने हैं। वहीं टॉप की जगह मेटल जैसे लंग्स का स्ट्रक्चर पहन रखा है। क्लिप में उर्फी हाई हील्स में मॉडल की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कुछ लोगों ने उर्फी की तारीफ की है तो कुछ ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं।

                                                      

शर्ट के साथ अनोखा एक्सपेरिमेंट

इससे पहले उर्फी ने शर्ट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया था। वीडियो में उर्फी बैकलेस दिख रही थीं। उन्हों ब्लू कलकर की शर्ट को अपने गले और बाहों में बांध रखा था। उर्फी ने कैप्शन में लिखा था कि आपको शर्ट पहनने के लिए शर्ट पहनने की जरूरत नहीं। 

सोशल मीडिया पर है तगड़ी पॉप्युलैरिटी

हाल ही में उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है। हाय हाय ये मजबूरी टाइटल के वीडियो को यूट्यूब पर काफी देखा गया है। उर्फी ने इसका बीटीएस वीडियो दिखाया था। इसमें वह झूले से फिसलकर गिर गई थीं। उर्फी का सोशल मीडिया काफी इंगेजिंग है। उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स है और वह आए दिन नया कॉन्टेंट देने की कोशिश करती रहती हैं।

Post Views : 244

यह भी पढ़ें

Breaking News!!