image

ठुमकेश्वरी पर अवनीत के कातिलाना डांस मूव्स, देखें वीडियो

अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म भेड़िया (Bhediya) के सॉन्ग ठुमकेश्वरी (Thumkeshwari) पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है।

साबुन के एक फेमस विज्ञापन में 'बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या' (Bunty tera sabun slow hai kya) कहकर सभी की नजरों में आईं एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अब पहले से बड़ी और बेहद खूबसूरत हो गई हैं। अवनीत कई टीवी शोज, म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वालीं अवनीत ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म भेड़िया (Bhediya) के सॉन्ग ठुमकेश्वरी (Thumkeshwari) पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है।

कैसा है अवनीत का वीडियो
अवनीत कौर के अक्सर फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अवनीत एक ओर जहां अपनी क्यूटनेट से दिल जीतती हैं तो वहीं दूसरी ओर उनका सिजलिंग अंदाज भी फैन्स के दिलों पर छुरियां चलाता है। इस बीच अवनीत ने ठुमकेश्वरी पर वीडियो शेयर किया है। पीली स्कर्ट और सफेट टी में अवनीत कहर ढा रही हैं। वीडियो में उनके दिलकश एक्सप्रेशन्स और बेहतरीन डांस मूव्स पर फैन्स फिदा हो गए हैं। इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा- कृति से भी बढ़िया। तो दूसरे ने लिखा- कैसे हर बार दिल जीत लेती हूं। वहीं एक और ने लिखा, 'स्लो साबुन वाला बंटी आज खुशी से पागल हो जाएगा।'

                                                      

ठुमकेश्वरी को गणेश ने किया है कोरियोग्राफ
'ठुमकेश्वरी' एक फंकी कूल डांस नंबर है जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन अपने शानदार देसी डांस में बेस्ट अंदाज में नजर आ रहे हैं और गणेश आचार्य की इलेक्ट्रिक कोरियोग्राफी पर लहरा रहे हैं। सॉन्ग के बारे में बात करते हुए वरुण धवन कहते हैं, “ठुमकेश्वरी एक ऐसा नंबर है जिसे डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए बनाया गया है। मुझे इसकी फंकी धुन पर परफॉर्म करने में बहुत मजा आया। इस गाने के बोल बेहद आकर्षक हैं और मुझे यकीन है कि फैंस को इस ट्रैक पर डांस करने में मजा आने वाला है।" सॉन्ग का सबसे बड़ा अट्रैक्शन स्त्री फिल्म की लीड श्रद्धा कपूर की शानदार स्पेशल अपीयरेंस है। लाल रंग में श्रद्धा अपना सेक्सी अंदाज फ्लॉन्ट करते हुए, वरुण के साथ थिरकती हुई देखने लायक है।

कब रिलीज होगी भेड़िया
बता दें कि सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किए गए इस सॉन्ग को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने, ठुमकेश्वरी एक जोशीला सॉन्ग है जो कि आंखों को सुकून देने वाला है। गाने को सचिन-जिगर ने ऐश किंग और रश्मीत कौर के साथ गाया है। गौरतलब है कि जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन प्रजेंट्स, 'भेड़ि‍या'। एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजन द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी सहित अन्य अभिनीत, 25 नवंबर 2022 को 2डी और 3डी में हिंदी, तेलुगु और तमिल में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार अवनीत कौर
बता दें कि अवनीत कौर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। अवनीत कौर, जल्दी ही फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगी। फिल्म में अवनीत कौर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। याद दिला दें कि ये फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है। फिल्म के पोस्टर्स कुछ वक्त पहले रिलीज हुए थे, जिन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया था। अवनीत कौर के  बॉलीवुड डेब्यू के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। कई सेलेब्स ने भी अवनीत के फोटोज पर कमेंट किया था।

 

Post Views : 354

यह भी पढ़ें

Breaking News!!