image

वीकेंड पर ‘फोन भूत‘ ने ‘राम सेतु‘ को पछाड़ा, इतने करोड़ रहा कलेक्शन

शुक्रवार को 3 फिल्मों ने दस्तक दी। कटरीना कैफ की ‘फोन भूत‘, सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल‘ और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘मिली‘ रिलीज हुई। इनमें से ‘फोन भूत‘ बाकी दोनों फिल्मों पर भारी पड़ी।

बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 3 फिल्मों ने दस्तक दी। कटरीना कैफ की ‘फोन भूत‘, सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल‘ और जाह्नवी कपूर स्टारर ‘मिली‘ रिलीज हुई। इनमें से ‘फोन भूत‘ बाकी दोनों फिल्मों पर भारी पड़ी। बावजूद फिल्म का कलेक्शन निराश करने वाला है। ‘फोन भूत‘ में कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। दर्शकों को सिनेमाघरों तक में खींचने में फिल्म को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। समीक्षकों ने फिल्म को मिले जुले रिएक्शन दिए थे। 

फिल्म का कुल कलेक्शन

‘फोन भूत‘ की असली परीक्षा वीकडेज को होगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘फोन भूत‘ संघर्ष कर रही है। दूसरे और तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस बढ़ा है लेकिन तीसरा दिन उस मार्क तक नहीं पहुंच पाई। फिल्म ज्यादातर मेट्रो शहरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। छोटे शहरों में हालत खराब है। शुक्रवार को फिल्म ने 2.05 करोड़, शनिवार को 2.75 करोड़ और रविवार को 3.05 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने तीन दिन में कुल 7.85 करोड़ जुटा लिए हैं।
 

                   

‘फोन भूत‘ ने दी मात

फिल्म ‘राम सेतु‘ 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म 100 करोड़ से काफी दूर है और यह बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ चुकी है। रविवार को फिल्म ने 2.05 करोड़ जुटाए। इस तरह इसका कुल कलेक्शन लगभग 71 करोड़ हो गया है। रविवार को ‘फोन भूत‘ का कलेक्शन ‘राम सेतु‘ से ज्यादा रहा। 

सुस्त रही ‘मिली’

जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ पहले दिन ही सुस्त रही। ‘मिली’ ने शुक्रवार को 50 लाख, शनिवार को 62 लाख और रविवार को 64 लाख रुपये का बिजनेस किया। 3 दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 1 करोड़ 76 लाख रुपये रहा। 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!