image

Varanasi : सीएम योगी आज वाराणसी में, प्रबुद्धजनों से संवाद कर मुख्यमंत्री देंगे निकाय चुनाव में जीत का मंत्र

Varanasi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रबुद्धजनों से संवाद कर निकाय चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे। भाजपा के तय कार्यक्रम में संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में 12 बजे से प्रबुद्धजन सम्मेलन होगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के संबोधन से पूर्व शहर के प्रबुद्धजनों को भी बोलने का मौका दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रबुद्धजनों से संवाद कर निकाय चुनाव के लिए जीत का मंत्र देंगे। भाजपा के तय कार्यक्रम में संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में 12 बजे से प्रबुद्धजन सम्मेलन होगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के संबोधन से पूर्व शहर के प्रबुद्धजनों को भी बोलने का मौका दिया जाएगा। तैयारियों को लेकर शनिवार को पार्टी पदाधिकारियों ने निरीक्षण और बैठक कर कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया।



क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश के सभी नगर निगमों में प्रबुद्धजन सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में यहां मुख्यमंत्री आ रहे हैं। उनके संबोधन से पूर्व प्रबुद्धजन जैसे शिक्षक, अधिवक्ता, चिकित्सक, उद्योगपति, महिलाएं व व्यापारी अपने विचार व्यक्त करेंगे। प्रबुद्धजनों को बैठाने एवं सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को सौंपी गई है।

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी सौंपेंगे। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने बताया कि सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर आएंगे। महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कहा कि हर वार्ड से कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में वाहनों से और पैदल आएंगे। निरीक्षण करने वालों में चुनाव संयोजक जगदीश त्रिपाठी, नवीन कपूर, नवरतन राठी आदि रहे।

 

Post Views : 310

यह भी पढ़ें

Breaking News!!