image

केन्द्र सरकार द्वारा प्रस्तुत बजट आर्थिक असमानता को दूर करने में मील का पत्थर साबित होगा:  भानू महाजन

आगरा

आगरा । भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन द्वारा आज प्रस्तुत केंद्रीय बजट की प्रशंसा करते हुए बजट को ऐतिहासिक और आर्थिक असमानता को दूर करने में मील का पत्थर बताया है ।
      भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष भानू महाजन ने  बातचीत में बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह बजट आम नागरिकों के हितों को साधने में सफल होगा ।  उन्होंने बजट को विकास और आर्थिक उन्नति का पर्याय बताते हुए कहा कि बजट में सभी वर्गों के आर्थिक उन्नति के दरवाजे खोलने का प्रयास किया गया है । यह बजट आर्थिक असमानता को दूर करने में मील का पत्थर साबित होगा ।
      उन्होंने कहा है कि बजट को लागू करने से रोजगार के नए अवसरों का सृजन होगा और बेरोजगारी में वृद्धि पर लगाम लगेगी । रोजगार सृजन से युवा पीढ़ी खुशहाल बनेगी और प्रगति से जुड़कर आगे बढ़ेगी ।
    भानू महाजन ने कहा कि बजट किसान और मजदूरों को खुशहाली और तरक्की से जोड़ने में सहायक सिद्ध होगा और देश का अन्नदाता और श्रमिक समाज आर्थिक उन्नति करेगा , तभी देश विश्वगुरु का सिंहासन पर आरूढ़ होगा । 
      भानू महाजन ने देश के बजट को  मोदी सरकार के अब तक सभी बजट में से सबसे बेहतर बजट घोषित करते हुए बजट के आलोचकों की कड़ी निन्दा की ।

Post Views : 356

यह भी पढ़ें

Breaking News!!