image

Aamir Liaquat Death: न्यूड वीडियो और आधी उम्र की लड़की से शादी, विवादों में रहने वाले पाकिस्तानी नेता आमिर लियाकत की मौत

पाकिस्तान के नेताऔर लोकप्रिय टेलीविजन होस्ट आमिर लियाकत का गुरुवार को कराची में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई।

Aamir Liaquat Death: पाकिस्तान के नेता और लोकप्रिय टेलीविजन होस्ट आमिर लियाकत का गुरुवार को कराची में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। पाकिस्तानी स्थानीय मीडिया ने गुरुवार को बताया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता खुदाद कॉलोनी में अपने घर पर बेहोश पाए गए और उन्हें गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन लियाकत की अस्पताल जाने के पहले ही मौत हो गई।

 

 

कमरे के अंदर से आई चीख की आवाज

पाकिस्तान के स्थानीय मीडिया जियो टीवी की रिपोर्ट की मानें तो लियाकत बुधवार रात को असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया। आमिर लियाकत के घर काम करने वाले जावेद ने बताया कि गुरुवार सुबह लियाकत के कमरे से चीख-पुकार की आवाजें आ रही थीं। लेकिन कमरा अंदर से बंद था। जब कमरे के अंदर से आवाज आनी बंद हो गई और जावेद की बात की प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो उनके घरेलू स्टाफ ने आमिर लियाकत के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया।

बेडरूम में जगह पर था सारा सामान  

अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि लियाकत की मौत अस्पताल लाने से पहले ही हो गई थी। रहस्यमयी हालातों में हुई आमिर लियाकत की मौत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कराची के खुदादद कॉलोनी में लियाकत के घर की भी तलाशी ली। आमिर लियाकत की मौत को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पूर्व ने कहा कि पुलिस सबूतों को इकट्ठा करने और पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी। लियाकत की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में होने के कारण पुलिस अधिकारियों ने पोस्टमार्टम करने का फैसला किया है। एसएसपी के अनुसार, पुलिस ने लियाकत के घर की जांच की है और वहां किसी तरह का कोई सामान बिखरा नहीं था।

पुलिस ने सबूत इकट्ठा करने के बाद लियाकत के बेडरूम की घेराबंदी कर दी है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए परिवार की अनुमति ले ली गई है जिसके बाद मौत के कारणों की रिपोर्ट तैयार की जाएगी।

विवादों में ही रहे आमिर लियाकत

आमिर लियाकत हुसैन ने इमरान खान की पार्टी पीटीआई के टिकट पर कराची से चुनाव जीता था। लियाकत अभी केवल 49 साल के थे और उन्‍होंने 3 शादियां की थीं। पाकिस्तानी नेता उस समय विवादों में आए जब उन्‍होंने अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की दानिया मलिक से शादी की थी। हालांकि आमिर लियाकत का यह निकाह जल्दी ही टूट भी गया और दानिया ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी थी। 

बेडरूम वीडियो हो गया था वायरल 

पाकिस्तान के नेता और टीवी होस्ट आमिर लियाकत का कुछ दिनों पहले एक न्‍यूड वीडियो वायरल हो गया था। यह लीक वीडियो लियाकत के बेडरूम का था। जिसमें आमिर आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने पर आमिर ने अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। 

Post Views : 359

यह भी पढ़ें

Breaking News!!