image

आई. ई. ई. ई.  छात्र शाखा  डी. ई. आई.: अल्टिमेट ऐक्रनिम ट्रिवीआ का अयोजन

डीके श्रीवास्तव

आगरा। दयालबाग शैक्षिक संस्थान की आई. ई. ई. ई.  छात्र शाखा  ने 21 जुलाई 2023 को एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला कार्यक्रम  “अल्टिमेट ऐक्रनिम ट्रिवीआ " आयोजित किया। अभियांत्रिकी संकाय के उत्साही प्रतिभागी इस रोमांचक प्रतियोगिता में अपने परिचित शब्दों के ज्ञान को प्रदर्शित करने के लिए एकत्रित हुए। 
इस कार्यक्रम को आई. ई. ई. ई. छात्र शाखा के सम्मानित काउन्सलर, डॉ. राजीव कुमार चौहान से अमूल्य दिशानिर्देश और मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। उनके विशेष मार्गदर्शन ने इस कार्यक्रम को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।  इसके अलावा, मोनिका सिंह, आई. ई. ई. ई  छात्र शाखा की सम्मानित अध्यक्ष, के अथक प्रयास और समर्पण ने इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 
 इसी के साथ समारोह संयोजक मेघा सिंह चौहान, अमोल सत्संगी और शौर्या जैन के परिश्रमी आयोजन समूह के नेतृत्व में, इस कार्यक्रम की शुरुआत एक प्रत्याशा और उत्साह के वातावरण में हुई। कार्यक्रम के दौरान अमोल सत्संगी ने उत्साहपूर्वक मेजबानी करते हुए प्रतिभागियों का “अल्टिमेट ऐक्रनिम ट्रिवीआ” कि चुनौती के लिए स्वागत किया। 
सूर्य क्षितिज के नीचे डूबने के बाद, यह कार्यक्रम अपने "टर्बो ट्रिविया" और "ब्रेन टीज़र रिले" दौर में चला गया। प्रतिभागी एक ऐसे जगत में प्रवेश कर गए जहां दिमाग उलझाने वाली पहेलियों और चुनौतीपूर्ण प्रश्नों का सामना करना पड़ा। 
देवांशी गहलौत एवं सानिया वर्मा को परिचित शब्दों के क्षेत्र में बेजोड़ विशेषज्ञता और अनुकरणीय टीम वर्क का प्रदर्शन करते हुए, "अल्टिमेट ऐक्रनिम विज़" के रूप में विजेता घोषित किया गया।  दयालबाग शिक्षण संस्थान में "अल्टिमेट ऐक्रनिम ट्रिवीआ" कार्यक्रम वास्तव में एक अविस्मरणीय अनुभव था, जिसने ज्ञान, सहयोग और मैत्रीपूर्ण प्रतियोगिता के महत्व को उजागर किया। आई. ई. ई. ई. छात्र शाखा ने एक ऐसा कार्यक्रम बनाने में सफलता प्राप्त की जो सभी प्रतिभागियों की यादों में अंकित हो जाएगा। 
प्रो. (डॉ.) प्रेम कुमार कालरा निर्देशक, डी. ई. आई. आगरा एवं प्रो. (डॉ.) सी. पटवर्धन डीन अभियांत्रिकी संकाय डी. ई. आई. आगरा ने आयोजन टीम को इस तरह की कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए प्रोतसाहित किया और सफलता के लिए बधाई दी।

Post Views : 392

यह भी पढ़ें

Breaking News!!