image

World Cup 2023: India-Pakistan मैच का चढ़ा ऐसा खुमार, होटल ना मिलने पर अस्पताल में बेड बुक रहे दर्शक

अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला जाएगा। इसके चलते फैंस अस्पतालों में बेड बुक करा रहे हैं। दरअसल इस हाईवोल्टेज मुकाबले को देखते हुए होटल के कमरे अभी से ही बुक हो गए हैं। कमरे की कीमतों में भारी उछाल देखा जा रहा है। कुछ होटलों में एक रात ठहरने के लिए 1-1 लाख रुपये वसूले जा रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में वनडे विश्व कप का मैच होना है। इस बड़े मुकाबले के लिए क्रिकेट फैंस ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन ढाई महीने पहले ही अहमदाबाद के सभी होटल के कमरे बुक हो चुके हैं।

ऐसे में कुछ प्रशंसक अस्पताल में बेड बुक करा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शहर के एक अस्पताल में काम करने वाले डॉ. पारस शाह ने बताया कि प्रशंसक भारत और पाकिस्तान मैच देखने के लिए होटल में कमरा नहीं मिलने पर अस्पताल के बेड बुक करा रहे हैं। अब चूंकि यह अस्पताल है इसलिए वे फुल बाडी चेकअप के लिए पूरी रात रुकने का अपाइंटमेंट ले रहे हैं और सामान्य से लेकर लग्जरी रूम तक बुक करा रहे हैं। जिससे उनका दोनों मकसद पूरा हो सके।

अमेरिका में रहने वाले फैंस बुक करा रहे बेड

उन्होंने अपने दोस्तों के बारे में बताते हुए कहा कि, मेरे अमेरिका के दोस्तों ने मेरे अस्पताल में रहने को लेकर बातचीत की है। वे मेरे घर के बजाय अस्पताल में रहना चाहते हैं, जिससे भारत-पाकिस्तान मैच देखने के अलावा वे चिकित्सा सुविधाओं का भी लाभ उठा सकें। रिपोर्ट के अनुसार, भारत और पाकिस्तान मैच के दिन अहमदाबाद में होटल के कमरे की कीमत 20 गुना से अधिक हो गई है। इस दिन के लिए एक कमरे की कीमत 59000 रुपये तक है। वहीं, शहर के बड़े होटलों में कमरे उपलब्ध नहीं है।

एक रात रुकने का लिया जा रहा 1-1 लाख रुपये

आपको बता दें कि अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के अलावा 4 अन्य मैच खेले जाने हैं। हालांकि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर फैंस में ज्यादा उत्साह है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 1.32 लाख फैंस एक साथ बैठकर मैच का आनंद ले सकते हैं। यह दूनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। इन दिनों होटल की मांग बढ़ने के कारण कमरे की कीमतों में भारी उछाल देखा जा रहा है। कुछ होटलों में एक रात ठहरने के लिए 1-1 लाख रुपये वसूले जा रहे हैं।

 

Post Views : 93

यह भी पढ़ें

Breaking News!!