image

फरजाना बनी सरस्वती, हिंदू दोस्त के साथ लिए फेरे और वीडियो जारी कर कही ये बात

बरेली में एक मुस्लिम युवती ने धर्म परिवर्तन करके हिंदू लड़के के साथ शादी कर ली. उसने अपना नाम फरजाना से बदलकर सरस्वती रख लिया है. उसका कहना है कि वो भगवान कृष्ण को मानती है. उसने अपने परिवार पर एक आरोप भी लगाया है. युवती का कहना है कि उसके इस कदम की वजह से परिवार खफा है.

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक मुस्लिम युवती ने धर्म परिवर्तन करके हिंदू लड़के के साथ शादी कर ली. हालांकि, उसके इस कदम के बाद परिवार खफा है. लड़की का आरोप है कि उसके माता-पिता जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उसने वीडियो जारी करके सुरक्षा की गुहार लगाई है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

युवती फरजाना का कहना है कि उसने मुस्लिम धर्म छोड़कर सनातन धर्म अपना लिया है. साथ ही अपना नाम बदलकर सरस्वती रख लिया है और अपने हिंदू दोस्त के साथ लव मैरिज कर ली है. इसलिए मायकेवाले (माता-पिता) उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं. उसको और उसकी ससुरालवालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. 

'3 साल पहले हमारी मुलाकात हुई थी'

बरेली के थाना शेरगढ़ क्षेत्र की रहने वाली युवती का कहना है वो भगवान श्रीकृष्ण को मानती है. उसने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाते हुए वीरेंद्र कश्यप के साथ सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसमें खाई हैं. फरजाना से सरस्वती बनी युवती ने कहा, "हिंदू रीति रिवाज और अपनी मर्जी से वीरेंद्र के साथ शादी की है. 3 साल पहले हमारी मुलाकात हुई थी. मैं कृष्ण भगवान को मानती हूं". 

'इसलिए अभी कुछ भी नहीं कह सकते'

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने यह कहकर बात टाल दी कि अभी तक मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है. न ही पीड़िता ने किसी प्रकार का शिकायती पत्र दिया है. इसलिए अभी कुछ भी नहीं कह सकते. दूसरी ओर एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि शिकायत मिलते ही कार्रवाई जरूर की जाएगी.

Post Views : 275

यह भी पढ़ें

Breaking News!!