image

नीमच में PM मोदी की हुंकार, बोले- मध्य प्रदेश को देश में टॉप राज्य बनाना भाजपा का संकल

Vidhan Sabha Chunav 2023 News: मध्य प्रदेश समेत चार राज्यों में चुनावी माहौल चरम पर है। मिजोरम में मतदान हो चुका है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में भी पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है। अब सभी की नजर 17 नवंबर के होने वाले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनाव पर है। इसके अलावा राजस्थान में 25 और तेलंगाना में 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान बीआरएस नेता केटीआर चलती गाड़ी से गिर गए। निजामाबाद जिले के आर्मूर में एक चुनावी रैली के दौरान यह हादसा हुआ। 
 

02:32 PM, 09-NOV-2023

तेलंगाना: बीआरएस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प
रंगा रेड्डी के इब्राहिमपत्तनम में बीआरएस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

02:05 PM, 09-NOV-2023

तेलंगाना: केटी रामा राव ने दाखिल किया नामांकन
भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव ने आज सिरसिला आरडीओ कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया।

02:04 PM, 09-NOV-2023

स्कूटर पर पीछे बैठे दिखीं कविता
पार्टी विधायक शकील के नामांकन दाखिल करने के लिए रैली के दौरान बोधन में भारी यातायात को देखते हुए बीआरएस एमएलसी के कविता रैली में पहुंचने के लिए स्कूटर पर पीछे बैठीं।
 

12:32 PM, 09-NOV-2023

तेलंगाना चुनाव: सीएम केसीआर ने नामांकन दाखिल किया
बीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को सिद्दीपेट जिले में अपने गजवेल विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया। हेलिकॉप्टर से गजवेल पहुंचे राव ने रिटर्निंग ऑफिसर को अपना नामांकन सौंपा। राव इससे पहले दो बार गजवेल से जीत चुके हैं।

10:37 AM, 09-NOV-2023

तेलंगाना: कांग्रेस उम्मीदवार पर आयकर का छापा
पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी के आवास पर आयकर की छापेमारी चल रही है। पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी खम्मम जिले के पलेयर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। वह हाल ही में बीआरएस से कांग्रेस में शामिल हुए हैं।
 

09:33 AM, 09-NOV-2023

बीआरएस तेलंगाना के लोगों की 'ए' टीम: KTR
बीआरएस नेता केटी रामाराव ने कहा है कि उनकी पार्टी किसी की 'बी' टीम नहीं, बल्कि तेलंगाना के लोगों की 'ए' टीम है। सत्तारूढ़ बीआरएस को भाजपा की बी-टीम बताने वाली कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों में भी भगवा पार्टी के साथ उसका कोई गठबंधन नहीं है। सरकार में कथित भ्रष्टाचार पर विपक्षी दलों की टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने पूछा कि केंद्र को कोई कार्रवाई करने से किसने रोका है।

09:26 AM, 09-NOV-2023

केसीआर 13 नवंबर से अपनी चुनावी यात्राएं फिर से शुरू करेंगे
दिवाली के बाद केसीआर 13 नवंबर से अपनी चुनावी यात्राएं फिर से शुरू करेंगे। वह 13 से 28 नवंबर के बीच आयोजित 54 'प्रजा आशीर्वाद' बैठकों को संबोधित करेंगे। बीआरएस प्रमुख 28 नवंबर को गजवेल में अपनी अंतिम चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

09:25 AM, 09-NOV-2023

Assembly Election Live: नीमच में PM मोदी की हुंकार, बोले- मध्य प्रदेश को देश में टॉप राज्य बनाना भाजपा का संकल्प

कामारेड्डी में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे KCR
भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव राज्य में गुरुवार को गजवेल और कामारेड्डी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, नामांकन करने के बाद केसीआर दोपहर में कामारेड्डी में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने चार नवंबर को सिद्दीपेट जिले के कोनैपल्ली में भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर का दौरा कर चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले विशेष पूजा-अर्चना की थी। उन्होंने अपना नामांकन पत्र मंदिर के गर्भगृह में रखकर पूजा की थी।

Post Views : 250

यह भी पढ़ें

Breaking News!!