image

नए सीजन में होगी नई कहानी, 'एस्पिरेंट्स 2' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Aspirants Season 2 दो साल पहले रिलीज हुई वेब सीरीज एस्पिरेंट्स ने अपनी शानदार कहानी से दर्शकों का बखूबी दिल जीता। ऐसे में सीजन वन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स सीरीज का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। इस बीच टीवीएफ एस्पिरेंट्स 2 का लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है साथ ही इस रिलीज की रिलीज डेट का एलान भी हो गया है।

यूपीएसएसी एग्जाम की अनोखी कहानी दर्शाती वेब सीरीज 'एस्पिरेंट्स' को भला कौन भूल सकता है। दो साल पहले रिलीज हुई टीवीएफ (TVF) की इस शानदार वेब सीरीज को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिला।

इस सीरीज की कहानी और किरदार आज भी फैंस की पहली पसंद बने हुए हैं। बीते दिनों में मेकर्स की ओर से 'एस्पिरेंट्स 2' का एलान किया गया है। इस बीच 'एस्पिरेंट्स सीजन 2' (Aspirants 2) की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। आइए जानते हैं कि 'एस्पिरेंट्स 2' किस दिन रिलीज होगी।

जानिए कब रिलीज होगी 'एस्पिरेंट्स 2'

साल 2021 में 'एस्पिरेंट्स वेब सीरीज का पहला सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज किया गया था। यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी करने वाले एक एस्पिरेंट का जीवन किस-किस उतार चढ़ाव से गुजरता है कि उसकी एक अनोखी कहानी इस सीरीज के पहले सीजन में बखूबी दर्शायी गई। आलम ये रहा कि टीवीएफ की ये वेब सीरीज हिट साबित हुई है।

ऐसे में अब पहले सीजन की अपार सफलता के बाद टीवीएफ 'एस्पिरेंट्स 2' लेकर आ रहे हैं। गुरुवार को प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'एस्पिरेंट्स 2' का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वेब सीरीज के लीड एक्टर नवीन कस्तूरिया यानी अभिलाष शर्मा नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि इस पोस्टर के अलावा मेकर्स ने 'एस्पिरेंट्स 2' की रिलीज डेट का भी एलान किया है, जिसके चलते ये वेब सीरीज 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

वापस लौटेंगे संदीप भइया

यूं तो 'एस्पिरेंट्स सीजन 1' में एक से बढ़कर एक किरदार मौजूद रहा। लेकिन सीरीज में संदीप भइया के किरदार में सनी हिंदुजा ने हर किसी का दिल जीता। 'एस्पिरेंट्स' के संदीप भइया देखते ही देखते हर किसी के फेवरेट बन गए हैं। ऐसे में फैंस एस्पिरेंट्स के सीजन 2 में सनी हिंदुजा को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Post Views : 236

यह भी पढ़ें

Breaking News!!