image

आठ महीने की प्रेग्नेंट साउथ एक्ट्रेस प्रिया का निधन, खिचड़ी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

छोटे पर्दे पर फैंस को खूब हंसाने वाली प्रफुल्ल पारेख फैमिली यानी खिचड़ी टीवी सीरियल को भला कौन भूल सकता। धारावाहिक की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने साल 2010 में इसे एक फिल्म के तौर पर प्रस्तुत किया। अब खिचड़ी पार्ट 2 दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रही है।

13 साल के लंबे इंतजार के बाद 'खिचड़ी पार्ट 2' दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रही है। करवा चौथ के अवसर पर 'खिचड़ी 2' का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ  मलयालम टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस डॉ प्रिया के निधन की खबर आई है। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरें...

'खिचड़ी 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

छोटे पर्दे पर फैंस को खूब हंसाने वाली प्रफुल्ल पारेख फैमिली यानी 'खिचड़ी' टीवी सीरियल को भला कौन भूल सकता। धारावाहिक की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने साल 2010 में इसे एक फिल्म के तौर पर प्रस्तुत किया। आलम ये रहा कि 'खिचड़ी- द मूवी' को फैंस ने काफी प्यार दिया। अब 13 साल के लंबे इंतजार के बाद 'खिचड़ी पार्ट 2' दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रही है। करवा चौथ के अवसर पर 'खिचड़ी 2' का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

35 साल की उम्र में साउथ एक्ट्रेस डॉ प्रिया का निधन

इस वक्त साउथ सिनेमा जगत से दिल को तोड़ने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है। मलयालम टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस डॉ प्रिया का निधन हो गया है। साउथ टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकाराओं की सूची में डॉ प्रिया का नाम शामिल था। डॉ प्रिया के आकस्मिक देहांत से उनके परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दिल को झकझोरने वाली बात ये है कि प्रिया 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं। 

 

डॉक्यू सीरीज 'रेनबो रिश्ता' का ट्रेलर आउट

अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपकमिंग डॉक्यू सीरीज 'रेनबो रिश्ता' की घोषणा की थी। वहीं, अब 1 नवंबर को सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें 6 अनसुनी कहानियों की झलक देखने को मिल रही है। 'रेनबो रिश्ता' एक अनस्क्रिप्टेड डॉक्यूमेंट्री सीरीज है, जिसमें LGBTQIA+ समुदाय के सदस्यों की कुल छह असल जिंदगी की लव स्टोरी और अनुभवों को खूबसूरती से पेश किया गया है। 

बॉलीवुड में छाया करवा चौथ का सेलिब्रेशन

आज देशभर में महिलाओं के खास त्योहार करवा चौथ मनाया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में भी इसकी चहल पहल देखी जा रही हैं। शिल्पा शेट्टी से लेकर कियारा आडवाणी समेत कई एक्ट्रेस ने अपने पतियों के लिए ये व्रत रखा है। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेज से अपनी सरगी की तस्वीरे और वीडियो भी साझा की है। 

 

ईशान खट्टर की पिप्पा की रिलीज डेट आई सामने

ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा को लेकर चल रहा असमंजस खत्म हो गया है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। ईशान के जन्मदिन के मौके पर निर्माताओं ने इसका एलान किया है। 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में ईशान फौजी के किरदार में नजर आएंगे।

Post Views : 190

यह भी पढ़ें

Breaking News!!