image

पीएम मोदी आज सिकंदराबाद में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, शाह समेत प्रमुख नेता होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में जनसभा संबोधित करेंगे। पीएम के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और अन्य प्रमुख नेताओं के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी एक हफ्ते में दूसरी बार चुनाव प्रचार के लिए राज्य के दौरे पर पहुंचेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में जनसभा संबोधित करेंगे। पीएम के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और अन्य प्रमुख नेताओं के कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है।तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी शाम पांच बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह राज्य के लोगों से भाजपा के लिए समर्थन मांगेगे। 

प्रधानमंत्री मोदी ने इसी हफ्ते मंगलवार को हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में 'बीसी आत्मगौरव सभा' संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि जनता के आशीर्वाद से तेलंगाना में भाजपा का पहला मुख्यमंत्री पिछड़ी जाति (बीसी) का बनेगा। जन सेना पार्टी के अध्यक्ष और अभिनेता पवन कल्याण भी इस सभा में शामिल हुए थे।


पवन कल्याण की पार्टी के लिए भाजपा ने छोड़ीं आठ सीटें
भाजपा ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को 14 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की थी। अंतिम सूची में पार्टी की ओर से घोषित उम्मीदवारों में वरिष्ठ नेता एन रामचंद्र राव भी शामिल हैं। पूर्व विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) राव को मल्काजगिरी से उम्मीदवार बनाया गया है। इनके अलावा अन्य उम्मीदवारों में ए श्रीदेवी (बेल्लमपल्ली-अजा), दुग्याला प्रदीप (पेद्दापल्ली), देशपांडे राजेश्वर राव (संगारेड्डी), येनुगु सुदर्शन रेड्डी (मेडचल), रवि कुमार यादव (सेरिलिंगमपल्ली), राहुल चंद्रा (नामपल्ली), के महेंद्र (चंद्रयानगुट्टा), श्री गणेश नारायण (सिकंदराबाद छावनी-अजा), कोंडा प्रशांत रेड्डी (देवरकद्रा), अनुगना रेड्डी (वानापर्थी), राजगोपाल (आलमपुर-अजा), के पुल्ला राव (नरसम्पेट) और पेरुमरपल्ली विजया राजू (मधिरा-अजा) शामिल हैं।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण की पार्टी जनसेना विधानसभा चुनाव में कुछ 119 सीटों में से आठ सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कल्याण की पार्टी, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का हिस्सा है।

Post Views : 234

यह भी पढ़ें

Breaking News!!