image

तेलंगाना के लोगों को सामाजिक न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, खरगे ने कही ये बात

Vidhan Sabha Chunav 2023 News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। इस दौरान मध्य प्रदेश में भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने लोगों से वोट करने की अपील की। जिसमें उन्होंने कहा 'बड़ी संख्या में वोट दें। समाज और देश की सुरक्षा के लिए वोट करें। देश के सम्मान, गौरव के लिए वोट करें और राम राज्य के विचार के लिए वोट करें।'

तेलंगाना में आज घोषणा पत्र जारी करेगी कांग्रेस

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी करने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी राज्य के लोगों की प्रगति, उन्हें सामाजिक न्याय दिलाने तथा उनके आर्थिक सशक्तीकरण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने तेलंगाना के लोगों को दी गयी पार्टी की छह गारंटियां भी गिनायीं। एक सोशल मीडिया पोस्ट में खरगे ने लिखा कांग्रेस पार्टी तेलंगाना के लोगों की प्रगति, उन्हें सामाजिक न्याय दिलाने तथा उनके आर्थिक सशक्तीकरण के लिए कटिबद्ध है।' अपने पोस्ट में खरगे ने बीआरएस सरकार पर कमीशन राज चलाने का आरोप भी लगाया। कांग्रेस पार्टी शुक्रवार को तेलंगाना में अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। 

कमलनाथ ने पुलिस प्रशासन पर लगाए आरोप

कमलनाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा पुलिस, पैसे और प्रशासन की मदद ले रही है। यही अब उनके साथ हैं। उन्होंने कल पूरे दिन पैसा और शराब बांटी है। पुलिस ने मुझे इसकी वीडियो भेजी है। मैं ये बात रिकॉर्ड पर बोल रहा हूं कि मुरैना के एसपी भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। 

नकुलनाथ को भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोका

छिंदवाड़ा के बरारीपुरा में पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे और सांसद नकुलनाथ को पोलिंग बूथ जाने से रोक दिया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान हंगामा किया। 

10:49 AM, 17-NOV-2023

मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुपम रंजन ने बताया कि सुबह 9 बजे तक राज्य में 11.95 फीसदी मतदान हुआ है। वहीं जिन जगहों पर ईवीएम और वीवीपैट मशीनों में गड़बड़ी आई है, वहां मशीनों को बदल दिया गया है। 

10:31 AM, 17-NOV-2023

वोटिंग से पहले महिलाओं से मिलते सीएम शिवराज

09:47 AM, 17-NOV-2023

सीएम शिवराज ने मतदान से पहले सीहोर के मंदिर में टेका माथा

एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले सीएम शिवराज ने पूरे परिवार के साथ सीहोर के मंदिर में माथा टेका और पूजा अर्चना की। 

09:30 AM, 17-NOV-2023

Assembly Election Live: तेलंगाना के लोगों को सामाजिक न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, खरगे ने कही ये बात

राहुल गांधी शुक्रवार को तेलंगाना का दौरा करने वाले हैं। राहुल गांधी के दौरे से पहले हैदराबाद में एयरपोर्ट रोड पर बैनर लगाए गए हैं, जिनमें राहुल गांधी को तेलंगाना में छात्रों की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। दरअसल राहुल गांधी चुनाव प्रचार के दौरान कह रहे हैं कि तेलंगाना कांग्रेस की सरकार में बना। ऐसे में विपक्षी पार्टियां इन बैनरों के जरिए उनके इस चुनाव प्रचार की काट करने की कोशिश कर रही हैं। 

Post Views : 280

यह भी पढ़ें

Breaking News!!