image

'यूपी में होते तो मेरा बुलडोजर दंगाइयों को ठीक कर देता', जोधपुर में गहलोत सरकार पर बरसे CM योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा- जोधपुर में एक साल पहले संत की उपद्रवियों ने हत्या कर दी थी. यहां की सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की. ऐसी ही घटनाएं भरतपुर, अलवर और हर जिले में दिखाई दीं. ये कर्फ्यू और दंगों वाली सरकार है. आपकी आस्था का सम्मान सिर्फ भाजपा सरकार ही कर सकती है.

राजस्थान की 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है. भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां राज्य में धुआंधार प्रचार में लगी हैं. भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राजस्थान में कथित तौर पर बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर हमला बोला. 

उन्होंने जोधपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'दो साल पहले जोधपुर में सड़कों पर नंगी तलवारें लहराते और दंगाई गतिविधियों में शामिल लोगों का खतरनाक दृश्य देखा गया था. अगर ये दंगाई उत्तर प्रदेश में होते तो मेरा बुलडोजर उन्हें ठीक कर देता, लेकिन राजस्थान सरकार चुप रही.' योगी ने लोगों से जोधपुर शहर में भाजपा उम्मीदवारों अतुल भंसाली, सूरसागर में देवेन्द्र जोशी और सरदारपुरा निर्वाचन क्षेत्र में डॉ. महेंद्र सिंह राठौड़ के लिए वोट करने का आग्रह किया. 

'यह कर्फ्यू-दंगों की सरकार, तुष्टीकरण करती है कांग्रेस'

सरदारपुरा को राजस्थान की हॉट सीट माना जा रहा है क्योंकि यहां से बीजेपी उम्मीदवार महेंद्र सिंह राठौड़  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मैदान में हैं. योगी आदित्यनाथ ने सूबे की कांग्रेस सरकार पर अपना वोट बैंक सुरक्षित करने के लिए दंगाइयों को 'अराजकता फैलाने' की खुली छूट देने का आरोप लगाया. उन्होंने अशोक गहलोत सरकार की आलोचना करते हुए उनकी सरकार को 'कर्फ्यू और दंगों की सरकार' करार दिया.

उन्होंने कहा, 'ये वोट बैंक के नाम पर अराजकता फैलाने की चोट कब तक होगी. कांग्रेस सरकार तुष्टीकरण करती है. सिर्फ एक ही समुदाय के हित की बात करती है. कांग्रेस ऐसा करेगी तो गरीब, आदिवासी, पिछड़े, किसान और युवा कहां जाएंगे? राजस्थान सरकार सुरक्षा नहीं दे सकती. महिलाओं को सम्मान और गरीब को कल्याण नहीं दे सकती. विकास की योजनाएं नहीं दे सकती. आस्था को भी सम्मान नहीं दे सकती. रामनवमी के जुलूस पर सरकार रोक लगाती है.'

'सिर्फ भाजपा कर सकती है आपकी आस्था का सम्मान'

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'जोधपुर में एक साल पहले संत की उपद्रवियों ने हत्या कर दी थी. यहां की सरकार ने कोई सुनवाई नहीं की. ऐसी ही घटनाएं भरतपुर, अलवर और हर जिले में दिखाई दीं. ये कर्फ्यू और दंगों वाली सरकार है. आपकी आस्था का सम्मान सिर्फ भाजपा सरकार ही कर सकती है.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते थे कि राम मंदिर नहीं बन सकता. 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रामलला अपने मंदिर में विराजमान होंगे. अगर आप अयोध्या आना चाहें तो गजेंद्र सिंह शेखावत आपके आने की व्यवस्था करेंगे. 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलवर और जोधपुर में संतों की हत्याओं पर गहलोत सरकार की उदासीनता पर भी अफसोस जताया और मतदाताओं से वोट डालते समय इन मुद्दों पर विचार करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं और सभी भक्त अयोध्या आएं. योगी ने कहा कि पेपर लीक के जरिए राजस्थान के युवाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है, जबकि गजेंद्र सिंह देश को साफ पानी पिला रहे हैं, उन्हें जिताकर आपने कांग्रेस को पानी पिला दिया था. राजस्थान विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 

 

Post Views : 168

यह भी पढ़ें

Breaking News!!