image

महबूबा ने घर बुलाकर पिलाई शराब, पहले प्रेमी असलम के आने से बिगड़ी बात; ऐसा पीटा कि चली गई युवक की जान

16 दिसंबर की देर शाम सचिन रेखा के घर गया था। देर रात तक जब सचिन घर वापस नहीं लौटा तो पीड़ित अपने भाई योगेश व दीपक के साथ रेखा के घर पहुंचा। घर के अंदर जाकर देखा तो रेखा व उसका प्रेमी असलम सचिन को लाठी डंडों से पीट रहे थे। सचिन बेसुध हालत में जमीन पर पड़ा था।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जसरूपनगर में एक महिला ने पहले प्रेमी संग मिलकर अपने दूसरे प्रेमी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मेरठ रोड स्थित मोती कॉलोनी के योगेश गिरी ने बताया कि उसके बड़े भाई सचिन को मोहल्ला जसरूपनगर की रेखा ने अपने प्रेम जाल में फंसाया हुआ था। इसके चलते सचिन का उसके घर काफी आना जाना था।

क्या है मामला?

16 दिसंबर की देर शाम सचिन रेखा के घर गया था। देर रात तक जब सचिन घर वापस नहीं लौटा तो पीड़ित अपने भाई योगेश व दीपक के साथ रेखा के घर पहुंचा। घर के अंदर रेखा व उसका प्रेमी असलम, सचिन को लाठी डंडों से पीट रहे थे। सचिन बेसुध हालत में जमीन पर पड़ा था।

इसके बाद महिला व उसका प्रेमी मौके से फरार हो गए। घायलावस्था में सचिन में बताया कि असलम व रेखा ने उसे अपने घर बुलाया था। दोनों ने उसे अत्यधिक शराब पिलाई।

नशे की हालत में दोनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित ने घायल अवस्था में सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों सचिन को मृत घोषित कर दिया।

असलम को पसंद नहीं था रेखा का सचिन से मिलना जुलना

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद पीड़ित ने स्वजन संग सचिन की शव अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद पीड़ित ने कोतवाली में तहरी दी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में आरोपित महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में रेखा ने बताया कि उसका सचिन से मिलना जुलना असलम को पसंद नहीं था। इसके बाद दोनों ने मिलकर सचिन की हत्या कर दी।

Post Views : 421

यह भी पढ़ें

Breaking News!!