image

राध‍िका-अनंत अंबानी की शादी: 3 दिन का जश्न, 1000 मेहमान, परोसे जाएंगे 2500 तरह के पकवान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. जल्द दोनों दूल्हा-दुल्हन बनेंगे. जामनगर में 1-3 मार्च तक उनका प्री-वेडिंग बैश होगा. मेहमानों को उनकी पसंद का खानपान, डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को शेयर करने को कहा गया है. ताकि फूड मेन्यू में उनकी पसंद का ख्याल रखा जा सके.

मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. जल्द वो अपनी लेडीलव राधिका मर्चेंट से शाही शादी रचाने वाले हैं. कपल का प्री-वेडिंग बैश गुजरात के जामनगर में 1-3 मार्च को होने वाला है. इस सेरेमनी का हिस्सा देश-विदेश के करीब 1000 लोग बनेंगे. इंटरनेशनल लीडर्स और सेलेब्रिटीज अनंत-राधिका को आशीर्वाद देंगे. इस ग्रैंड इवेंट का फूड मेन्यू भी स्पेशल होने वाला है.

स्पेशल होगा फूड मेन्यू, परोसे जाएंगे 2500 पकवान

हॉस्पिटैलिटी टीम के मुताबिक, खाने को लेकर मेहमानों की पसंद का खास ख्याल रखा जाएगा. उनके द्वारा डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को अवॉइड किया जाएगा. इसलिए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे सभी मेहमानों की टीम से उनके फूड चॉइस की जानकारी मांगी गई है. हर एक मेहमान की डाइट की जरूरतों का ध्यान रखने की कोशिश है.

25 शेफ की टीम पहुंचेगी जामनगर

रिपोर्ट के अनुसार, प्री वेडिंग बैश के लिए इंदौर से करीबन 25 शेफ की स्पेशल टीम को तैयार किया गया है. इवेंट में इंदौरी खाने को खास महत्व दिया गया है. इसके अलावा पारसी, थाई, मैक्सिकन, जैपनीज फूड भी शामिल किया गया है. पैन एशिया पैलेट पर फोकस होगा. तीन दिनों तक मेहमानों को 2500 तरह के पकवान परोसे जाएंगे. इसमें ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और मिडनाइट स्नैक्स शामिल रहेगा. 

जानकारी के मुताबिक, ब्रेकफास्ट मेन्यू में 70 ऑप्शन होंगे. लंच में 250 और डिनर में 250 तरह के फूड आइटम मेहमानों को परोसे जाएंगे. कोई भी डिश फंक्शन में रिपीट नहीं होगी. वेगन खाने वालों की जरूरतों का भी ख्याल रखा गया है. पार्टी एंजॉय करने वाले गेस्ट्स के लिए मिडनाइट स्नैक्स का इंतजाम रहेगा. 

पार्टी में शामिल होंगे ग्लोबल लीडर्स

जनवरी 2023 में अनंत-राधिका की सगाई हुई थी. उनकी शादी ग्रैंड अफेयर होने वाली है. गेस्ट लिस्ट में अलग-अलग फील्ड के बड़े नामों को बुलाया गया है. मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत के सेलिब्रेशन में शामिल होने की चर्चा है. रिहाना, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करेंगे.

Post Views : 157

यह भी पढ़ें

Breaking News!!