image

खंदौली बरौस टोल पर गौ सेवकों ने पकड़ा अवैध मांस मुकद्दमा दर्ज

डीके श्रीवास्तव

आगरा हाथरस रोड पर बरौस टोल प्लाजा के निकट गौ सेवकों ने एक कार को पकड़ लिया। इस कार में अवैध मांस रखा हुआ था। कार में सवार पांच लोग कार को छोड़कर बाइक से भाग गए। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में गौ सेवक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।

गांव गढ़ी पत्ती चंदपा निवासी गौ सेवक जीतू सिंह राना ने सादाबाद कोतवाली में धारा 270, 269, 420 और 429 के तहत खंदौली निवासी चांद खां, सादाबाद निवासी आशिफपुत्र इस्लाम, फिरोज खां पुत्र इश्हाक अली और मुस्तफफ कुरैशी उर्फ फ्कीरा पुत्र इकराम कुरैशी निवासी मौहल्ला डाक खाना सादाबाद और अन्य दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 29 फरवरी को सुबह करीब सवा छह बजे मुखबिर की सूचना प गौ सेवकों को सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति खंदौली से अवैध मांस लेकर अपनी कार डीएल 1 सीएम 1128 से लेकर सादाबाद जाएंगे। सूचना पर

गौ सेवक जीतू, सचिन दीक्षित, राहुल उपाध्याय, दिव्यांश शर्मा व नीतेश चौधरी बरौस टोल प्लाजा पर पहुंच गए, कुछ देर बाद उक्त कार आती हुई दिखाई दी, जिसे पकड़ लिया गया। कार में सवार लोगों ने बताया कि यह मांस वह खंदौली से चांद खां के यहां से लाए हैं, जो रोज अपने बाड़े पर अवैध रूप से पशुओं का कटान करता है। यह लोग बाइक से भाग गए। गाड़ी पर प्रेस लिखा हुआ था और प्रेस आईकार्ड भी मिला, जो कि संदेहास्पद था।

Post Views : 147

यह भी पढ़ें

Breaking News!!