image

यूपी में हादसा: बारातियों से भरी कार नहर में गिरी, चार लोगों की मौत

यूपी के बुलंदशहर में बड़ा हादसा हो गया। बारातियों से भरी एक कार जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव कपना की नहर में गिर गई। जिसमें पांच भाई-बहन सहित आठ लोग डूब गए। तीन भाई-बहनों सहित चार की मौत हो गई।

यूपी के बुलंदशहर में बड़ा हादसा हो गया। बारातियों से भरी एक कार जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव कपना की नहर में गिर गई। जिसमें पांच भाई-बहन सहित आठ लोग डूब गए। तीन भाई-बहनों सहित चार की मौत हो गई। दो लोगों को गोताखोरों ने बचा लिया, जबकि अभी दो लोग लापता हैं। एनडीआरएफ की टीम लापता लोगों को तलाशने का प्रयास कर रही है। वहीं डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि सीएम ने हादसे पर गहराया दुख जताया है। मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।
ककोड़ कोतवाली देहात के गांव शेरपुर निवासी राम सिंह के पुत्र रोबिन की रविवार शाम को पिसावा अलीगढ़ में बारात गई थी। शादी समारोह में शामिल होने के लिए दूल्हे का फुफेरा भाई मनीष (21) पुत्र देवीराम अपनी बहन अंजलि (19), दो विवाहित बहनों कांता (21) पत्नी अंकित निवासी गढ़ी (गाजियाबाद), मनीषा (28) निवासी शेरपुर थाना ककोड़, भांजी रिया (6) पुत्री मोनू, तहेरे भाई प्रशांत (18) पुत्र बालकराम और दूल्हे के चचेरे भाई कैलाश (40) पुत्र करतार निवासी चौंढ़ेरा हाल निवासी दिल्ली के साथ कार से जा रहे थे। 

कार नवादा थाना चोला निवासी अर्जुन पुत्र हरपाल चला रहा था। गांव कपना में स्थित मॉट ब्रांच नहर के पास मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। जिसमें तीनों भाई-बहन मनीष, अंजलि और कांता की मौत हो गई। चालक अर्जुन और मनीषा को सकुशल बाहर निकाला गया। वहीं लापता हुए कैलाश, मनीषा की पुत्री रिया और प्रशांत पुत्र बालकराम पानी में बह गए। उनकी तलाश लगातार जारी रही। करीब 19 घंटे बाद अलीगढ़ के खैर के गांव माया रामगढ़ी की नहर में कैलाश का शव मिला। रिया और प्रशांत अभी भी लापता हैं। मौके पर डीएम चंद्रप्रकाश सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार पहुंचे। एनडीआरएफ, यूपी एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर लगातार लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं। एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि लापता लोगों की तलाश की जा रही है। एनडीआरएफ और यूपी एसडीआरएफ की टीम लगातार लापता लोगों को तलाश रही है। 

Post Views : 118

यह भी पढ़ें

Breaking News!!