image

गुजरात टाइटन्स को लगा एक और झटका, ओपनिंग मैच में नहीं खेलेंगे वेड

आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटन्स को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। पहले कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में लौट गए, फिर मोहम्मद शमी बाहर हो गए और अब मैथ्यू वेड भी ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएंगे।

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 का आगाज 22 मार्च को होना है। 2022 आईपीएल चैम्पियन और 2023 उप-विजेता गुजरात टाइटन्स को अपना पहला मैच 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। पिछले दो सीजन में गुजरात टाइटन्स के कप्तान रहे हार्दिक पांड्या इस सीजन में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर आएंगे। गुजरात टाइटन्स को एक और झटका लगा है, ट्रैविस हेड इस फ्रेंचाइजी टीम के लिए ओपनिंग मैच मिस कर सकते हैं। शेफील्ड शील्ड फाइनल को प्राथमिकता देते हुए ट्रैविस हेड ने आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच छोड़ने का फैसला लिया है। शेफील्ड शील्ड का फाइनल मैच 21 से 25 मार्च के बीच खेला जाना है। अगर शेफील्ड शील्ड का फाइनल मैच आखिरी दिन तक चलता है, तो ऐसे में ट्रैविस हेड शुरुआती दो मैच भी मिस कर सकते हैं।

गुजरात टाइटन्स का अगला मुकाबला 26 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है। आईपीएल 2024 मिनी ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने फुल कैश डील में गुजरात टाइटन्स से ट्रेड कर लिया था। मुंबई इंडियंस ने कुछ दिन बाद ही हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान भी घोषित कर दिया। इसके बाद गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। तस्मानिया के हेड कोच जेफ वॉगन ने कहा, 'उसने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी से बात कर ली है, और गुजरात टाइटन्स को इससे कोई भी दिक्कत नहीं है। ऐसे में वह पहला मैच मिस कर सकता है।'

मैथ्यू वेड 2022 आईपीएल से ही गुजरात टाइटन्स टीम का हिस्सा हैं। गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के रूप में दो फ्रेंचाइजी टीमें 2022 आईपीएल में जुड़ी थीं। इससे पहले आईपीएल आठ टीमों के बीच खेला जाता था। गुजरात टाइटन्स ने पहले दोनों सीजन में काफी दमदार प्रदर्शन किया है और इस बार टीम की अगुवाई शुभमन गिल करते हुए नजर आएंगे।

Post Views : 109

यह भी पढ़ें

Breaking News!!