image

डॉ महेंद्र भाटी त्रिकाल की प्रेरणादायक कहानी: छात्र से मार्गदर्शक तक

के एम सिंह

डॉ.महेंद्र भाटी त्रिकाल, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ आध्यात्मिक परामर्शदाता के रूप में भी जाना जाता है, रायपुर, भारत के एक भारतीय ज्योतिषी, लेखक और मार्गदर्शक हैं। वह उन हजारों पाठकों के गुरु हैं जो उनकी आध्यात्मिक पुस्तकें पढ़ते हैं और आपके अतीत, वर्तमान और भविष्य की भविष्यवाणी करने की क्षमता रखते हैं।

उन्हें मुख्य रूप से भविष्य की भविष्यवाणी करने और लोगों के लिए सबसे प्रभावी उपचार लाने में उनकी सटीकता के लिए जाना जाता है। उनकी प्रतिभा ने उन्हें कई उपलब्धियां दिलाईं और साथ ही कई बार वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी जगह बनाई।

डॉ. महेंद्र भाटी त्रिकाल ने कई प्रशंसा, पुरस्कार और मान्यता के साथ-साथ आशीर्वाद भी अर्जित किया है। उन्हें एनबीआर द्वारा दिए जाने वाले सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, भारत विभूषण से सम्मानित किया गया था, और भविष्य की भविष्यवाणी करने में उनकी सटीकता के लिए उन्हें कई बार वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में सूचीबद्ध किया गया है। अब तक, 211 से अधिक ज्योतिषीय भविष्यवाणियां और पूर्वानुमान डॉ.महेंद्र भाटी "त्रिकाल" सार्वजनिक रूप से खरे उतरे हैं, जो समय-समय पर समाचार पत्रों और सोशल मीडिया में प्रकाशित होते रहे हैं।

Post Views : 131

यह भी पढ़ें

Breaking News!!