image

नूपुर शर्मा के सपोर्ट में 8 साल के बेटे ने किया था पोस्ट, जालिमों ने कर दिया पिता का सिर कलम, आरोपी गिरफ्तार

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में आठ साल के बच्चे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में मोबाइल से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. इसके बाद गुस्साए दो लोगों ने उसके पिता की दिनदहाड़े तलवार से बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सीएम गहलोत ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.

तीरंदाज, डेस्क। राजस्थान के उदयपुर में दिन दहाड़े एक दर्जी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दरअसर दर्जी के 8 साल के बेटे नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था इसके लिए उसके पिता हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने वीडियो जारीकर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। घटना के बाद पुलिस एक्टिव हुई और नाकेबंदी में दोनों आरोपी पकड़े गए।

बता दें कि उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में 2 लोगों ने कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने वाले एक आरोपी का नाम रियाज मोहम्मद व गोस मोहम्मद है। घटना के बाद दोनों आरोपी नाकेबंदी में पकड़े गए हैं। दोनों मोटरसाइकिल से भाग रहे थे। पुलिस के अनुसार दोनों के पास कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है।

 

इंटरनेट सेवा बंद
घटना के बाद बवाल को देखते हुए पुलिस ने एहतियात बरतते हुए अगले 24 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। पुलिस के मुताबिक धानमंडी थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद उदयपुर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, भूपालपुरा एवं सवीना पुलिस थाना क्षेत्रों में आवागमन बद किया गया है। यहां धारा 144 लागू कर दी गई है।

भाजपा का गहलोत सरकार पर हमला
कन्हैय्यालाल हत्याकांड के बाद भाजपा ने गहलोत सरकार हमला बोला है। भाजपा नेता  राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर की इस नृशंस घटना की जिम्मेदार गहलोत सरकार है, क्योंकि इस सरकार ने करौली दंगे के मुख्य दंगाई को खुला छोड़ा। टोंक में मौलाना ने हिंदुओं की गर्दन उतारने की धमकी दी। इसी का परिणाम आज देख रहे हैं। इधर भाजपा ने बुधवार को हत्याकांड के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर में शाम 5 बजे श्रद्धांजलि सभा और आतंक के नाश संकल्प मार्च निकालने का ऐलान किया है।

.                                                               

 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर की घटना की निंदा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वारदात की निंदा की है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं. धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख्त सजा मिले. हम सभी को साथ मिलकर नफरत को हराना है. मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

Post Views : 440

यह भी पढ़ें

Breaking News!!