image

नुपुर शर्मा की जुबान काटने पर इनाम घोषित करने को लेकर व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

गुरुग्राम, सात जुलाई (भाषा) हरियाणा में नूंह पुलिस ने भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शर्मा ने टीवी पर एक परिचर्चा के दौरान पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें सलाहेरी निवासी इरशाद प्रधान कथित रूप से इनाम देने का ऐलान कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। वीडियो में वह एक यूट्बर (यूट्ब पर वीडियो बनाने वाले) से कह रहा है

 

गुरुग्राम, सात जुलाई (भाषा) हरियाणा में नूंह पुलिस ने भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शर्मा ने टीवी पर एक परिचर्चा के दौरान पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की थी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें सलाहेरी निवासी इरशाद प्रधान कथित रूप से इनाम देने का ऐलान कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

वीडियो में वह एक यूट्बर (यूट्ब पर वीडियो बनाने वाले) से कह रहा है कि शर्मा की जुबान काट कर लाओ और पूरे मेवात क्षेत्र की तरफ से इनाम ले लो।

वीडियो में कथित तौर पर व्यक्ति ने है, “ उसकी (शर्मा) जुबान काट कर लाओ और दो करोड़ रुपये ले जाओ। इसे करो और अभी पैसा ले लो।”

नूंह के पुलिस अधीक्षक (एसपी) वरूण सिंघला ने कहा, “हमने आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कानून के मुताबिक, कार्रवाई की जाएगी।”

सिंघला ने कहा कि पुलिस का सोशल मीडिया प्रकोष्ठ यह सुनिश्चित कर रहा है कि ऐसी भड़काऊ सामग्री का जिले में प्रसार न हो।

सिंघला ने कहा, “ हम लोगों से अपील करते हैं कि ऐसी और सांप्रदायिक सामग्री वाली वीडियो का प्रसार न करें।”

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Post Views : 343

यह भी पढ़ें

Breaking News!!