image

खंदौली में विधायक ने दीप जलाकर अनुभव निधि आश्रम प्रथम वार्षिक उत्सव समारोह का किया शुभारंभ

डीके श्रीवास्तव

आगरा। वरिष्ठ नागरिकों और समाज के कल्याण हेतु समर्पित अनुभव निधि आश्रम का प्रथम वार्षिक उत्सव रविवार को खंदौली के उजरई स्थित आश्रम परिसर में समारोह पूर्वक मनाया गया।
मुख्य अतिथि विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह और विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख आशीष शर्मा ने संयुक्त रूप से भगवान कृष्ण की आरती उतार कर व युगल सरकार की तस्वीर के समक्ष दीप जलाकर समारोह का विधिवत शुभारंभ किया। साईं धाम स्कूल बल्केश्वर की छात्राओं ने सरस्वती वंदना एवं स्वागत नृत्य की प्रस्तुति से समां बांध दिया। जय श्री राधे फोक ग्रुप के कलाकारों ने रासलीला और फूलों की होली से चार चांद लगा दिए।
मुख्य अतिथि विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह ने बुजुर्गों के अनुभवों से समाज और राष्ट्र के निर्माण की इस अनूठी पहल की सराहना की।
आश्रम के अध्यक्ष चंद्रमोहन अग्रवाल ने स्वागत उद्बोधन दिया।
महामंत्री सीए जीपी अग्रवाल ने आश्रम के उद्देश्य और स्वरूप पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमारे बुजुर्ग घर में ही रहने और पूजे जाने चाहिए। लेकिन जिनके बच्चे विदेश में रह रहे हैं या जो किसी अन्य कारण से रिश्तों की भीड़ में अकेले हैं और जो समाज के लिए बोझ न बनकर समाज के लिए योगदान करना चाहते हैं, उनके लिए यह अनुभव निधि आश्रम बनाया गया है।
उन्होंने स्पष्ट किया कि इस आश्रम में रहने वाले लोग बुजुर्ग नहीं, सीनियर सिटीजन्स हैं। सीनियर सिटीजन वे होते हैं जो युवाओं के साथ तालमेल करके चलते हैं और अपने अनुभवों की संपदा उन्हें देकर समाज और देश का निर्माण करते हैं।
उपाध्यक्ष एवं समारोह संयोजक मुरारी प्रसाद अग्रवाल (एकता बिल्डर्स) और कोषाध्यक्ष विनय सिंघल ने अतिथियों का स्वागत किया।

Post Views : 304

यह भी पढ़ें

Breaking News!!