image

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, टी20 वर्ल्ड कप से पहले फ्रैक्चर हुई इस खिलाड़ी की उंगली

टीम फिजियो थियो कपाकौलकिस ने पुष्टि की कि मिशेल को चोट से उबरने दो सप्ताह का समय लग सकता है। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि मिशेल की टी20 विश्व कप में उपलब्धता को लेकर समय आने पर विचार किया जाएगा।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरिल मिशेल शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए और उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया जिसके कारण वह टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। बता दें, इस समय न्यूजीलैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच ट्राई सीरीज खेली जा रही है। मिशेल अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गया और एक्स-रे से पता चला कि उनकी छोटी उंगली में फ्रैक्चर हो रखा है।

टीम फिजियो थियो कपाकौलकिस ने पुष्टि की कि मिशेल को  चोट से उबरने दो सप्ताह का समय लग सकता है। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि मिशेल की टी20 विश्व कप में उपलब्धता को लेकर समय आने पर विचार किया जाएगा। टीम को 15 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होना है।

स्टीड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान में कहा,'' यह दुखद है कि डेरिल चोटिल हो गया है। वह हमारी टी20 टीम का महत्वपूर्ण सदस्य है और हमें त्रिकोणीय श्रृंखला में उनके ऑलराउंड कौशल की कमी खलेगी।''उन्होंने कहा,'' विश्व कप में हमारे पहले मैच में दो सप्ताह से अधिक का समय है और हमारे पास डेरिल की उपलब्धता पर विचार करने के लिए अभी समय है।''

Post Views : 323

यह भी पढ़ें

Breaking News!!