image

ऑटो रिक्शा में ड्राइवर समेत बैठी थीं 27 सवारियां, गिनती करके पुलिस भी हैरान

आमतौर पर आपने मोटरसाइकिल पर दो से ज्यादा सवारियां को बैठता देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑटो के वीडियो ने आम आदमी ही नहीं पुलिस को भी हैरान करके रख दिया।

आमतौर पर आपने मोटरसाइकिल पर दो से ज्यादा सवारियां को बैठता देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑटो के वीडियो ने आम आदमी ही नहीं पुलिस को भी हैरान करके रख दिया। ऑटो में ड्राइवर समेत ठूंठ-ठूंस कर सवारियां भरी थीं। रास्ते में खड़ी पुलिसकर्मी की नजर जब इस ऑटो पर पड़ी तो उसने रोक लिया और सवारियों को उतरने के लिए कहा। जैसे ही ऑटो से सवारियों ने उतरना शुरू किया तो पुलिस ने गिनती शुरू की। ऑटो में एक नहीं दो नहीं बल्कि 27 लोग बैठे हुए थे। छह सीटर वाले ऑटो में 27 लोग कैसे बैठे थे यह देखकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। 

मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है। रविवार को बकरीद के मौके पर एक ऑटो में सवार होकर कुछ लोग नमाज अदा करने के लिए बिंदकी आए थे। ऑटो के अंदर सभी लोग महरहा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे पर पुलिस की नजर एक ऑटो पर पड़ी। ऑटो को ड्राइवर तेज रफ्तार में लेकर जा रहा था। पुलिस ने ऑटो को दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद उसे सड़क किनारे लगाकर सवारियों को उतरवाया।

ऑटो से जैसे ही लोगों ने उतरना शुरू किया तो पुलिस भी हैरान रह गई। ऑटो में बच्चों से लेकर बड़े तक करीब 27 लोग भरे हुए थे। पुलिस भी हैरान रह गई कि ऑटो में इतने लोग कैसे बैठ गए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ऑटो को सीज कर दिया। पुलिस जब सवारियों की गिनती कर रही थी तो किसी ने इस दौरान वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।

Post Views : 348

यह भी पढ़ें

Breaking News!!