image

बॉलीवुड में चमका आगरा का बाल कलाकार गौरांश शर्मा

धर्मेंद्र सिंह

आगरा। ताज नगरी को एक बार फिर अपने ऊपर गर्व करने का अवसर मिला है। 22 जुलाई को यशराज फिल्म्स के बैनर तले रणवीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर बड़े बजट की फिल्म "शमशेरा" आगरा के एक दर्जन से अधिक सिनेमाघरों सहित देश-विदेश के सैकड़ों सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आगरा के मशहूर बाल कलाकार और सेंट एंड्रयूज पब्लिक स्कूल कमला नगर में पांचवी कक्षा के छात्र गौरांश शर्मा ने रणबीर कपूर (शमशेरा) के गैंग में बच्चों की टोली के लीडर का दमदार किरदार निभाया है। 
      फिल्म रिलीज से पूर्व गुरुवार को मुंबई से आगरा आने पर बाल कलाकार गौरांश शर्मा को आगरा वासियों ने सर आंखों पर बिठा लिया। आगरा कैंट से लेकर एमजी रोड, दीवानी चौराहा और कमला नगर होते हुए भगवान टॉकीज तक विशाल और भव्य रोड शो निकाला गया। 
   रोड शो के दौरान मार्ग में देवीराम स्वीट्स प्रतापपुरा पर संदीप अग्रवाल, सेंट जोंस चौराहे पर आनंद जी होंडा के आनंद प्रकाश जैन और अमरेंदर जैन, एमजी रोड पर बीएल ज्वेल्स के शरद अग्रवाल, दीवानी चौराहे पर वसंत कुलश्रेष्ठ ने बाल कलाकार गौरांश शर्मा का भाव भीना स्वागत और अभिनंदन किया। सुलतानगंज की पुलिया पर सीता फर्नीचर के मनीष अग्रवाल, बांके बिहारी मिष्ठान्न बल्केश्वर, शांति स्वीट्स बलकेश्वर, कमला नगर में अग्रसेन डेरी, मोहन ड्राई क्लीनर्स, परख गारमेंट्स, अरज ड्राई फ्रूट्स पर अंकुर शर्मा और निकेश रावत के अलावा कूल डूड, दिलीप मेडिकल स्टोर, विजय हॉस्पिटल और सांई हॉस्पिटल के पंकज अग्रवाल ने भी स्वागत किया गया। भगवान टॉकीज चौराहे पर आत्माराम ऑटो के रमेश चंद्र अग्रवाल और भाटिया मोटरसाइकिल द्वारा स्वागत किया गया। ढोल नगाड़ों के मध्य गौरांश पर लगातार पुष्प वर्षा और माल्यार्पण का क्रम जारी रहा। गौरांश भी खुली कार में अपनी मासूम अदाओं से सबका दिल जीतता रहा। 
      इस दौरान गौरांश के बाबा मोहन लाल शर्मा, मां सोनिया शर्मा, पिता तरुण शर्मा और बहन सिद्धिका शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।
       रोड शो के आयोजन में प्रोफेशनल डांस वर्क्स के डायरेक्टर ऋषभ सिंह की प्रमुख भूमिका रही। गौरतलब है कि इन्ही ऋषभ सिंह ने गौरांश शर्मा को डांस की ट्रेनिंग दी थी।

Post Views : 450

यह भी पढ़ें

Breaking News!!