image

'कैंसिल करो मुनव्वर फारूकी के शो नहीं तो...', VHP की दिल्ली पुलिस को चेतावनी

बता दें कि हैदाराबाद में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम का विरोध करने कार्यक्रम स्थल पहुंचे कम से कम 50 लोगों को एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था।

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर 28 अगस्त को दिल्ली में होने वाले मुनव्वर फारूकी के शो को रद्द करने की मांग की है। हिंदू संगठन ने आगे कहा कि अगर फारूकी के शो कैंसिल नहीं किए गए तो विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। मुनव्वर फारूकी का 28 अगस्त को दिल्ली के सिविक सेंटर में शो होना है। इसी को लेकर विहिप ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को लेटर लिखा है। 

अपने लेटर में विहिप ने लिखा, "मुनव्वर फारूकी नाम का एक कलाकार दिल्ली के सिविक सेंटर में केदारनाथ स्टेडियम में 28 अगस्त को एक शो आयोजित कर रहा है। यह व्यक्ति अपने शो में हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाता है जिसके कारण अभी हाल ही में भाग्य नगर (हैदराबाद) में साम्प्रदायिक तनाव भड़क गया था।"

पत्र में लिखा, "मेरा आपसे निवेदन है कि इस शो को तुरन्त रद्द करें, अन्यथा विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता शो का विरोध करेंगे और प्रदर्शन करेंगे। अतः आपसे निवेदन है कि इसे तुरन्त रोकना चाहिए। कृपया उचित कार्यवाही करके उसकी जानकारी हमसे भी साझा करें।"

बता दें कि हैदाराबाद में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम का विरोध करने कार्यक्रम स्थल पहुंचे कम से कम 50 लोगों को एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि, उनका कार्यक्रम शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया।

Post Views : 367

यह भी पढ़ें

Breaking News!!