image

CIL recruitment 2022: यहां 41 मेडिकल एक्जीक्यूटिव के पदों पर निकली वैकेंसी, 29 अक्टूबर तक करें अप्लाई

CIL recruitment 2022 कोल इंडिया लिमिटेड की ओर से निकाले गए मेडिकल एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती करने वाले उम्मीदवारों को इस बात का ध्यान देना चाहिए कि पहले वे भर्ती से जुड़े सभी नियमों और शर्तों को ठीक ढंग से पढ़ लें और उसके बाद अप्लाई करें।

कोल इंडिया लिमिटेड (Coal India Limited) ने मेडिकल एक्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया चल रही है। कुल 41 पदों पर होने वाली इस भर्ती प्रोगाम के लिए कैंडिडेट्स इस महीने के अंत तक यानी कि 29 अक्टूबर, 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि का इंतजार न करें, बल्कि समय रहते आवेदन कर दें। उम्मीदवार नियुक्ति प्रकिया से जुड़ा आधिकारिक नोटिफिकेशन वेबसाइट www.coalindia.in पर देख सकते हैं।

कोल इंडिया लिमिटेड की ओर सेजारी सूचना के अनुसार, कुल 41 मेडिकल एग्जीक्यूटिव के पदों में से 28 पद सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट (E4)/मेडिकल स्पेशलिस्ट (E3) के पद के लिए हैं। वहीं 13 पद सीनियर मेडिकल ऑफिसर (E3) के लिए हैं।

उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके आवेदन कार्यालय में निर्धारित समय 29-10-2022 (शाम 05:00 बजे तक) के भीतर पहुंच जाएं। आधिकारिक अधिसूचना में यह भी लिखा गया है कि, आवेदन फॉर्म सबमिट करने का कोई अन्य तरीका जैसे, बाई हैंड / ईमेल आदि द्वारा) स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

ये होनी चाहिए उम्र

सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट (ई 4 ग्रेड) के लिए अधिकतम आयु सीमा 42 साल है, जबकि सीनियर मेडिकल ऑफिसर / मेडिकल स्पेशलिस्ट के लिए 35 साल है। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में निर्धारित पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन की जांच भी कर सकते हैं।   

इस पते पर भेजना होगा फॉर्म

उम्मीदवारों को विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को निर्धारित प्रारूप में स्पीड पोस्ट के माध्यम से निर्धारित पते पर भेजना होगा। यह पता है- जनरल मैनेजर ((Personnel/EE), भारत कोकिंग कोल लिमिटेड, कार्यकारी प्रतिष्ठान, कोयला भवन, कोयला नगर, बीसीसीएल टाउनशिप, जिला धनबाद, झारखंड- 826005 पोस्ट में जमा करना होगा

 

Post Views : 271

यह भी पढ़ें

Breaking News!!