image

कारोबारी की गर्लफ्रेंड से नजदीकी नहीं हुई बर्दाश्त, रस्सी से घोंटा गला

Delhi Crime: दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार मार्केट में मोबाइल का काम करने वाले एक कारोबारी की उसकी दोस्तों ने हत्या कर दी। दोनों की एक ही लड़की से गहरी दोस्ती थी। इस वजह से अपहरण करके कारोबारी को मार दिया।

करोल बाग इलाके में गर्लफ्रेंड से दोस्ती करने पर नाराज होकर कारोबारी का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को वारदात में शामिल मृतक के दोस्त समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शव को सीवर से बरामद कर लिया गया है। मृतक की पहचान 33 वर्षीय मनीष के तौर पर हुई है। राजस्थान के चुरू जिले का रहने वाला मनीष गफ्फार मार्केट में मोबाइल का काम करता था। 

मनीष 21 अक्तूबर की रात को घर नहीं पहुंचा तो अगले दिन करोल बाग थाने में परिजनों ने लिखित शिकायत दी। इसी दिन सुबह धौलाकुआं इलाके में लावारिस हालत में मनीष की कार बरामद की गई। पुलिस ने अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही इंस्पेक्टर नवीन कुमार की देखरेख में एसआई विक्रम सिंह और हेडकांस्टेबल मनोज कुमार की टीम गठित की गई। पुलिस ने युवक के फोन की कॉल डिटेल्स खंगाली तो दो मोबाइल नंबर सामने आए। 

दोनों नंबर की लोकेशन 21 अक्तूबर की रात को मनीष के साथ-साथ थी। फिर वे अलग-अलग हो गए। ये दोनों नंबर संजय और सीताराम के थे और दोनों चुरू के रहने वाले थे। पुलिस ने उन्हें सोमवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पूछताछ में मालूम हुआ कि संजय कोलकाता में शेयर ब्रोकर है और मनीष का दोस्त है। दोनों की एक ही युवती से गहरी दोस्ती थी। इस बात की जानकारी संजय को हो गई और उसने योजना बनाकर मनीष की हत्या कर दी। 

तीन घंटे तक घूमते रहे 

संजय 21 अक्तूबर को कोलकाता से दिल्ली आया। उसने सीताराम को भी बुला लिया। दोनों ने मनीष के साथ कार में शराब पी। फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। वे करीब तीन घंटे तक घूमते रहे। फिर शव को धौलाकुआं में फेंक दिया और कार धौलाकुआं में ही खड़ी कर दोनों चुरू चले गए।

जीपीएस, मोबाइल लोकेशन से ढूंढा शव

दरअसल, दोनों ने शव को फेंक दिया लेकिन उन्हें लोकेशन बताने में दिक्कत आ रही थी। इस पर पुलिस ने उनकी फोन की लोकेशन ली। साथ ही कार में लगे जीपीएस का भी सहारा लिया। इसकी वजह से यह जानकारी मिल गई कि कार कहां रुकी थी। फिर सीवर से शव और मृतक का फोन बरामद कर लिया।

Post Views : 405

यह भी पढ़ें

Breaking News!!