image

युवा महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है अग्निवीर योजना जबरन थोपी गई है पुलिस की भर्ती 4 साल से नहीं हुई : रविंद्र सिंह पटेल

डीके श्रीवास्तव

आगरा । राष्ट्रीय युवा लोकदल का कार्यकर्ता सम्मेलन बोदला बिचपुरी रोड आरएस पैलेस पर  राष्ट्रीय युवा लोकदल के निवर्तमान जिलाध्यक्ष श्री अमित चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ ।
        कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय युवा लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष श्री रविंद्र सिंह पटेल रहे।संचालन पूर्व महानगर अध्यक्ष पं दुर्गेश शुक्ला ने किया। 
      युवाओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय युवा लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष श्री रविंद्र सिंह पटेल ने कहा कि प्रदेश का युवा महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है अग्निवीर योजना जबरन थोपी गई है पुलिस की भर्ती 4 साल से नहीं हुई है युवा ओवरेज हो रहे हैं लेकिन सरकार युवाओं का ध्यान धार्मिक पाखंड की ओर ले जाना चाहती है ।
    श्री पटेल ने कहा कि जिन लोगों का काम मंदिरों में घंटा बजाने का था वो लोग आज शासन सत्ता में बैठे हुए हैं। अगर देश प्रदेश का युवा इनके बहकावे में नहीं आया होता तो आज महंगाई और बेरोजगारी की इतनी बड़ी समस्या पैदा नहीं होती।
     श्री पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जयंत चौधरी युवाओं के दर्द को अच्छी तरह समझते हैं और युवाओं की आवाज को सबसे पहले वही उठाते हैं किसान समस्या हो या अग्निवीर समस्या हो पुलिस की भर्ती हो या समान न्याय की बात हो, श्री जयंत चौधरी ने हमेशा इनकी आवाज बुलंद की है श्री पटेल ने युवाओं से आह्वान करते हुए का कहा कि वह श्री जयंत चौधरी के हाथ मजबूत करें और अपना भविष्य ढोंगी और फरेबी लोगों से बचाएं श्री पटेल ने कहा कि श्री जयंत चौधरी ही देश और प्रदेश में युवाओं को न्याय दिला सकते हैं उन्होंने कहा कि एक माह के अंदर युवाओं के जिला और महानगरों की अध्यक्षों की घोषणा हो जाएगी मंडल व प्रदेश कार्यकारिणी का भी गठन हो जाएगा ।
     ।। इसलिए युवा अनुशासन में रहकर गांव-गांव घर-घर जाकर इस ढोंगी और फरेबी सरकार को बेनकाब कर जयंत चौधरी के हाथ मजबूत करें। लगभग 900 - 1000 युवाओं से  खचाखच भरे आर एस पैलेस में युवाओं ने जोरदार नारेबाजी की और जयंत चौधरी के हाथ मजबूत करने का संकल्प लिया। निवर्तमान जिलाध्यक्ष अमित चौधरी पूर्व जिला अध्यक्ष मयंक खिरवार युवा नेता कप्तान भगौर ने  पगड़ी पहनाकर श्री रविंद्र पटेल का स्वागत किया व  तलवार भी भेंट की। युवाओं ने पार्टी के वरिष्ठ जनों का पगड़ी पहनाकर व माल्यार्पण कर स्वागत किया।  प्रमुख लोगों में  राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन आगरी प्रदेश प्रवक्ता कप्तान सिंह चाहर ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष ब्रजेश चाहर निवर्तमान जिला अध्यक्ष नरेंद्र बघेल ब्रज क्षेत्र के पूर्व महासचिव डॉ रुपेश चौधरी डॉक्टर खेम सिंह राजपूत डा नेत्रपाल सिंह आगरा ग्रामीण विधानसभा से प्रत्याशी रहे श्री महेश जाटव वरिष्ठ नेता उद्घोषणा राणा संजय फौजदार राष्ट्रीय युवा लोकदल की  पूर्व राष्ट्रीय सचिव श्रीमती एकता प्रशांत सिंह छात्र नेता सौरभ चौधरी जितेन्द्र चौधरी तरूण चौधरी रंजीत चौधरी भीम सिंह बघेल गुड्डू सिंह अमित खिरवार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। खचाखच भरे युवा सम्मेलन का संचालन राष्ट्रीय लोक दल के महानगर अध्यक्ष पंडित दुर्गेश शुक्ला ने किया।
        निवेदन अमित चौधरी निवर्तमान जिलाध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल

Post Views : 379

यह भी पढ़ें

Breaking News!!