image

मनचले युवक ने पड़ोसी महिला का नहाते समय बनाया वीडियो, विरोध करने पर घर में घुसकर की तोड़फोड़

मनबढ़ युवक ने पड़ोस की महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया। विरोध करने पर युवक और उसके परिजनों ने घर में घुसकर पीड़िता से मारपीट की।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक मनबढ़ युवक ने पड़ोस की महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया। विरोध करने पर युवक और उसके परिजनों ने घर में घुसकर पीड़िता से मारपीट की। वहीं, पुलिस ने चार अभियुक्तों के खिलाफ मार

ये मामला खुखुन्दू थाना क्षेत्र का है। एक गांव के शख्स ने पुलिस दो दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाा कि 23 दिसंबर को जब उनकी बहू नहा रही थी। तभी पड़ोस के रहने वाले युवक ने उसका वीडियो बना दिया। जब महिला ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो युवक वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत युवक के परिजनों से की तो वे देर शाम गोलबंद होकर घर पर हमला कर दिया और घर में मौजूद लोगों को मारने-पीटने लगे। 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक के परिजनों ने घर में जमकर तोड़-फोड़ की। महिला के ससुर ने घटना की तहरीर खुखुन्दू पुलिस को दी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में प्रेमप्रकाश, शुभनरायन, दीपक और रामलक्षन के के विरुद्ध धारा 323, 504, 452, 427 और 67ए आईटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पीट, तोड़फोड़ और आईटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!