image

सामूहिक  हनुमान चालीसा पाठ में हिन्दू महासभा ने अग्निपथ योजना का किया समर्थन

जिहाद मुक्त भारत निर्माण का किया आह्वान

नई दिल्ली । अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा विनोद नगर ईस्ट के हनुमान मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया । इस दौरान हिन्दू महासभा के शीर्ष नेता रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने युवाओं को राष्ट्र रक्षा , धर्म रक्षा और गौरक्षा का संकल्प दिलवाते हुए उनसे युवाओं की टीम तैयार कर जेहाद मुक्त भारत निर्माण का आह्वान किया । रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने  केंद्र सरकार द्वारा लागू अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए युवाओं से स्वयं को योजना में सहभागी बनाकर भारतीय नागरिकों के सैनिकीकरण के हिन्दू महासभा के स्वप्न को साकार करने की अपील की । यह जानकारी आज जारी बयान में आगरा के पूर्व जिलाध्यक्ष संतोष शर्मा ने दी ।
     हिन्दू महासभा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र सिंह राजू पार्चा के नेतृत्व और प्रदेश महामंत्री रवि शर्मा के संचालन में हनुमान मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ किया गया । भगवान हनुमान से देश को जेहाद और आतंक से मुक्त करवाने की मंगलकामना की गई । राष्ट्रीय प्रवक्ता मदन लाल गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से भगवान श्रीराम के नेतृत्व में  हनुमान जी ने असुरों का संहार कर अधर्म का सर्वनाश कर धर्म की रक्षा की , उसी प्रकार रविन्द्र कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में हनुमान जी के भक्तों को भी देश से जेहाद और आतंक का सर्वनाश कर धर्म की रक्षा का संकल्प लेना होगा ।
      संतोष शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र सिंह राजू पार्चा ने इस अवसर पर हनुमान मंदिर के पुजारी अनिल कुमार शर्मा को पटपड गंज जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया । इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी अलबेल सिंह , उपाध्यक्ष यशपाल सिंह , विजय सोनकर , संगठन मंत्री मुनेश भगत , हिन्दू महिला सभा की राष्ट्रीय मंत्री बॉबी वर्मा , गाजियाबाद जिला अध्यक्ष पारुल , लक्ष्मी नगर जिला अध्यक्ष नवनीत गर्ग सहित 50 से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Post Views : 357

यह भी पढ़ें

Breaking News!!